Wed. Jul 24th, 2024
    करीना कपूर खान अपनी फिल्मो में युवा पुरुषों संग करना चाहती हैं रोमांस

    टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस‘ में अगर कोई अपने शानदार डांस से दर्शको का दिल जीत रहा है तो वो है डांस ग्रुप ‘अनरियल क्रू फ्रॉम जोधपुर’। अपने पहले एपिसोड में, जब उन्होंने हिप हॉप स्टाइल में गीत ‘घूमर’ पर डांस किया तो दर्शको समेत जज करना कपूर खान भी हैरान रह गयी।

    करीना ने उनके डांस की सराहना की और साथ ही राजस्थानी संस्कृति को लेकर अपने प्यार के बारे में बताया। उन्होंने कहा-“मुझे याद है जब हम छोटे थे और छुट्टियों के लिए एक जगह तय करनी होती थी। परिवार में सब कहते कि वे दुबई, लन्दन या अमेरिका जाना चाहते हैं और मैं इकलौती होती जो कहती कि मुझे राजस्थान जाना है। मुझे उदयपुर और जयपुर जाना बहुत ज्यादा पसंद है। मेरा वहां की संस्कृति और भोजन से ख़ास लगाव है। ये मेरा पसंदीदा है।”

    Image result for Kareena Dance India Dance Unreal Crew from Jodhpur

    राजस्थानी भोजन में दाल बाटी चूरमा, करीना का सबसे पसंदीदा है क्योंकि जब एक नवीनतम एपिसोड में, करीना की जगह मलाइका अरोड़ा जज बनकर आई थी तो उन्होंने उल्लेख किया कि वह ‘अनरियल क्रू’ के परफॉरमेंस का इंतज़ार कर रही है और ये भी कहा कि करीना ने उनसे कह रखा है कि अगर वे लोग बेबो के लिए दाल बाटी चूरमा ला पाए।

    ग्रुप में छह डांसर हैं जिसमे से एक डांसर वसीम ने कहा-“करीना मैम ने कई बार हमसे राजस्थान को लेकर अपने प्यार को जताया है। चूँकि हम जोधपुर से हैं, इसलिए अपने पहले परफॉरमेंस से राजस्थान का प्रतिनिधित्व करना चाहते थे और ‘घूमर’ पर प्रदर्शन दिया। वह हमेशा हमसे पूछती रहती थी कि हम उनके लिए दाल बाटी चूरमा कब लाएंगे क्योंकि उन्हें राज्य का खाना बहुत पसंद है। हम अभी तक नहीं ला पाए। जल्द ही, हम लाएंगे।”

    https://www.instagram.com/p/B0F6rE4gs-c/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये डांस ग्रुप एक और राजस्थानी गाने पर नाचने की योजना बना रहा है। पहले ग्रुप का नाम ‘फोर्बिडन ग्रुप’ था लेकिन बाद में जैसी कुछ और सदस्य जुड़ते गए, ग्रुप का नाम बदल गया। ‘फोर्बिडन ग्रुप’ के नाम से, उन्होंने ‘डांस प्लस सीजन 3’ में भी भाग लिया है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *