Thu. Dec 1st, 2022
    "टोटल धमाल" बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: दर्शक बरसा रहे हैं अपना प्यार, कमा लिए अबतक 36.90 करोड़ रूपये

    जब धमाल फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग “टोटल धमाल” का ट्रेलर आया था तो दर्शको को फिल्म से कोई खासी उम्मीद नहीं थी मगर फिल्म रिलीज़ होने के बाद, वही दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म को हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 16.50 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। और अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी आ गया है।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। उनके मुताबिक, “टोटल धमाल ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। महानगर/प्लेक्सेस हुए पार्टी में शामिल, इस प्रकार एक प्रभावशाली कुल कलेक्शन में योगदान करते हैं। तीसरे दिन में संख्या बढ़ सकती है क्योंकि परिवार/बच्चे इसे संरक्षण दे रहे हैं। पहले वीकेंड 60 करोड़ रूपये कमा सकती है। शुक्रवार-16.50 करोड़ रूपये, शनिवार-20.40 करोड़ रूपये। कुल-36.90 करोड़ रूपये।”

    रिलीज़ के दो दिन के अंदर अंदर ही, “टोटल धमाल” ने फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग ‘धमाल’ के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है। 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म ने 32 करोड़ रूपये के आसपास कमाई की थी।

    जबकि ‘धमाल’ का लाइफटाइम कलेक्शन मात्र दो दिनों में ही पार कर लिया है, फ्रैंचाइज़ी का दूसरा भाग ‘डबल धमाल’ के लाइफटाइम कलेक्शन को भी आज पीछे छोड़ सकती है। ‘डबल धमाल’ ने 45.05 करोड़ रूपये का व्यापार किया था।

    अब “टोटल धमाल” की बात की जाये तो इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन भी फ्रैंचाइज़ी की बाकि फिल्मो की तरह इंद्र कुमार ने किया है। जहाँ फिल्म में पूराने सितारों-रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बमन ईरानी ने काम किया है, कुछ नए अभिनेताओं भी फिल्म की स्टार-कास्ट में शामिल हुए हैं जैसे अजय देवगन, जॉनी लीवर, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित।

    अगर फिल्म इसी रफ़्तार से आगे बढ़ती रही तो बहुत जल्द रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गली बॉय’ को भी पीछे छोड़ सकती है। ‘गली बॉय’ ने 100 करोड़ करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *