Tue. Nov 29th, 2022
    टोटल धमाल, कैसा है ये पैसा

    अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल‘ जब से घोषित हुई थी तब से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के मेकर्स ने अपना पहला गाना ‘पैसा ये कैसा’ रिलीज़ किया है जो 1980 की फ़िल्म ‘कर्ज़’ के गाने का रीमेक है, जिसमें ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। गीत के इस संस्करण में अभी भी 80 के दशक के क्लासिक का सार है। इसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने लिखा था।

    गीत में माधुरी के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी हैं।गाना एक आइटम नंबर है और निश्चित रूप से आपको पसंद आएगा।

    यह गाना कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित और देव नेगी, सुभ्रो गांगुली और अर्पिता चक्रवर्ती द्वारा गाया गया है। मूल रूप से गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया था और किशोर कुमार द्वारा गाया गया था।

    गाने के बारे में बात करते हुए, माधुरी ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि इंद्र कुमार ने इस क्लासिक नंबर को फिर से बनाने का फैसला किया है। यह एक ऐसा गाना है जिसे मैंने इतने सालों तक गाया है। इतने लंबे समय के बाद भी, यह अपनी ऊर्जा बरकरार रखता है।”

    गाना यहाँ देखें:

    इस महीने की शुरुआत में फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था, जिसे प्रशंसको की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में बोमन ईरानी, ​​ईशा गुप्ता, और जॉनी लीवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

    यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका, उरी, ठाकरे, सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जानिये नए आंकड़े

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *