Tue. Jun 18th, 2024
    tiger shroff 1

    टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्शन हीरो की लीग में अगला बड़ा नाम बनकर उभरे हैं। अभिनेता ने ‘बागी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में कुछ शानदार एक्शन सीन किये हैं। अब, 29 वर्षीय अभिनेता अपने दृश्यों को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी लेकर अपने एक्शन गेम को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

    जाहिर तौर पर, टाइगर (Tiger Shroff) ने शूट के शुरू होने से पहले कुछ गंभीर तैयारी की है। “टाइगर हमेशा से  (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) विशेषज्ञ रहे हैं। अब, वह कलरीपयट्टु, कुंग फू, क्राव मागा, किक बॉक्सिंग और मय थाई का अभ्यास करते हुए इसमें नए रूप सीख रहे हैं।

    baaghi 1

    वह चाहते हैं कि ‘बागी3’ बड़े और अनोखे एक्शन दृश्यों से भरे और इसके लिए वह पहले से ही अहमद के साथ नए स्टंट विकसित कर रहे हैं। ‘बागी 3’ के लिए ब्रूस ली, जैकी चैन और स्कॉट एडकिंस जैसे दिग्गजों की फिल्मों का जिक्र है।

    एक सूत्र ने कहा है कि, “मुंबई शेड्यूल के बाद टाइगर, मोरक्को, तुर्की, साइबेरिया और मिस्र में शूटिंग करेंगे। टीम पिछले महीने जॉर्जिया की राजधानी त्बिलिसी में गई थी।

    baaghi 2

    जब उनसे एक्शन कोरियोग्राफर बनने के बारे में पूछा गया, तो टाइगर ने मिरर के हवाले से पुष्टि की, “सौभाग्य से, मेरा निर्देशक सुझावों के लिए ओपन है, इसलिए हम उस पर बहुत आगे और पीछे करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि मेरे किक या मेरे हाथ का काम अच्छा है, तो मेरे इनपुट को स्टंट टीम और निर्देशक द्वारा माना जाता है।

    फिर, मेरे एक्शन निर्देशकों ने मुझे अपने विचार दिखाए और अगर वे कुछ अभ्यास के बाद अच्छी तरह से निष्पादित होते हैं, तो यह दोनों दुनिया के लिए सबसे अच्छा है।”

    यह भी पढ़ें: ‘मास्टरपीस’ शार्ट मूवी रिव्यु: मानसिक विकृति में भी बदल सकता है पैशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *