दा इंडियन वायर » मनोरंजन » झूठा कहीं का से ‘सैटरडे नाइट’: नताशा स्टेनकोविक, सनी सिंह, ओमकार कपूर लेकर आए हैं साल का पार्टी एंथम
मनोरंजन

झूठा कहीं का से ‘सैटरडे नाइट’: नताशा स्टेनकोविक, सनी सिंह, ओमकार कपूर लेकर आए हैं साल का पार्टी एंथम

saturday night jhutha kahin ka

झूठा कहीं का‘ का ट्रेलर देश भर में अत्यधिक ट्रेंड कर रहा है। फिल्म का निर्देशन पंजाबी हिट फिल्मकार स्मीप कांग द्वारा किया गया है और अनुज शर्मा और दीपक मुकुट द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने अब अपने संगीत एल्बम से पहला गीत जारी किया है जो वर्ष के एक पार्टी गान है ‘सैटरडे नाइट’।

इसे नीरज श्रीधर और ज्योतिका तंग्री ने गाया है।

यह गाना पहले से ही हिट लिस्ट में है और फैंस इसका इंतज़ार कर रहे थे। इस गाने में आकर्षक नताशा स्टेनकोविक, सनी सिंह, ओमकार कपूर और डॅपर रैपर एनबी शामिल हैं।

यहां गीत देखें:

इस गीत ने अपनी धमाकेदार ऊर्जा, शानदार लिरिक्स और क्रेजी नृत्य कदमों के साथ देश भर में एक पार्टी मूड बनाया है और लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। हालांकि प्रशंसकों को अभी भी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना है, लेकिन यह गीत निश्चित रूप से रिलीज तक उन्हें बनाए रखने के लिए कुछ है।

‘झूठा कहीं का’ ऋषि कपूर के प्रशंसकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए तैयार है क्योंकि वह लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं। फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा 2’ के कलाकार सनी सिंह और ओमकार कपूर के साथ-साथ जिमी शेरगिल लिलेट दुबे और मनोज जोशी भी हैं। फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग द्वारा किया गया है और यह 19 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

आज, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है और यह निश्चित रूप से आपको पसंद आएगा। ऋषि कपूर ओमकार के ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका में होंगे, जो अपने बेटे की जीवनशैली के बारे में जानकारी रखते हैं।
सनी को ओंकार के वफादार दोस्त के रूप में देखा जाता है जबकि लिलेट दुबे उनके पड़ोसी हैं, और ऋषि की ऑन-स्क्रीन प्रेम रुचि भी। प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के शीर्ष पर एक चेरी है सनी लियोन का सिज़लिंग कैमियो।

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!