Sun. Mar 3rd, 2024
    जॉन अब्राहम ने चोटिल होने के बाद की फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर वापसी

    बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) कुछ दिन पहले अपनी आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग करते वक़्त तक घायल हो गए थे। अभिनेता को मांसपेशियों में चोट आ गई थी और उन्हें दो सप्ताह के बेड रेस्ट की सलाह दी गई।

    आखिरी शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ था जब जॉन को 23 मई, बुधवार को महबूब स्टूडियो में एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा। एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, उन्हें अपनी बांह में मांसपेशियों में दर्द हुआ और इसके कारण वह अगले दो हफ्तों तक शूटिंग नहीं कर पाए।

    john abraham 1

    उनके सह-कलाकार अनिल कपूर, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी भी उपस्थित थे। अगले 20 दिनों के लिए, अभिनेता को आराम करने की सलाह दी गई है।

    लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, थोड़ा आराम करने के बाद, वह वापस काम पर लौट आये हैं क्योंकि उन्हें फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों को शूट करना है। वह ठीक तो हो गए हैं लेकिन पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हुए। साथ ही, वह शूट में भी विलम्ब नहीं करना चाहते।

    john abraham

    फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म ही होने वाली है और जॉन को 15 दिनों का शेड्यूल पूरा करना है। जॉन 30 जून से काम शुरू करेंगे और बैंक का एक अहम दृश्य, एक गीत और बचे कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। उनके ट्रेनर उनकी चोट से वाकिफ हैं और उसी को ध्यान में रखते हुए उन्हें दृश्य दे रहे हैं।

    अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पागलपंती’ में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी हैं। यह भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

    pagalpanti set

    इस दौरान, जॉन आखिरी बार फिल्म ‘रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर’ में नज़र आएंगे। रोबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई दिखाई गयी है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *