Sun. May 19th, 2024
    जैस्मिन भसीन ने इस कारण कहा शो 'दिल तो हैप्पी है जी' को अलविदा

    टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने स्टार प्लस के शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ को अलविदा कह दिया है जिसमे वह मुख्य किरदार निभा रही थी। सूत्रों के अनुसार, जैस्मिन शो में एक बच्चे के साथ सम्बन्ध से खुश नहीं थी। गौरतलब है कि शो में 5 साल का लीप आ गया है जिसके बाद अंश बागरी जो शो में रॉकी का किरदार निभाते हैं, वह एक छोटे लड़के हनी के पिता के किरदार में दिखाई देते हैं।

    चूँकि जैस्मिन खुद उम्र में काफी छोटी हैं इसलिए वह ऑनस्क्रीन एक बच्चे की माँ बनने में हिचकिचा रही थी। और अब नवीनतम खबरों के अनुसार, शो के निर्माता गुल खान और नीलांजना पुरकायसस्था अन्य अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं जो जैस्मिन का किरदार निभा सकें।

    JASMINE 2

    इस बारे में बात करते हुए, गुल खान ने कहा-“जैस्मिन शो में बच्चे की माँ बनने के लिए तैयार नहीं थी। भले ही उन्होंने स्टोरीलाइन के लिए हामी भर दी थी लेकिन सीन लेवल पर वह असहज थी। हम नहीं चाहते कि शूटिंग करते वक़्त कोई अभिनेता असहज या नाखुश हो। इसलिए हमने सौहार्दपूर्ण तरीके से रास्ते अलग कर लिए। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

    जैस्मिन के अभिनय करियर की बात की जाये तो, वह काफी मशहूर शो का हिस्सा बन चुकी हैं। जी टीवी के शो ‘टशन-ए-इश्क’ से उन्हें लोकप्रियता मिली जिसमे उन्होंने ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाया था। उसके बाद, वह कलर्स के शो ‘दिल से दिल तक’ में नज़र आई जिसमे वह टेनी का किरदार निभाती थी। इस खूबसूरत अदाकारा ने कई साउथ इंडियन फिल्मो में भी काम किया है जिसमे ‘वानम’, ‘वेता’ और ‘लेडीज एंड जेंटलमेन’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *