Mon. Jun 24th, 2024
    बचपन में एक्सीडेंट के बाद दो दिन कोमा में रही थी जैस्मिन भसीन

    अभिनेत्री जैस्मिन भसीन काफी पेशेवर हैं। उन्होंने हाल ही में अपने टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के लिए एक एक्सीडेंट सीक्वेंस शूट किया जबकि उन्हें ड्राइविंग करने से डर लगता है। जैस्मिन को एक ऐसे एक्शन सीक्वेंस को शूट करना था जिसमे वह एक्सीडेंट का शिकार हो जाती हैं।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने कहा-“दृश्य में एक गाड़ी रॉकी (अंश बागरी) की तरफ आती है और उसे बचाने के चक्कर में मैं उसे धक्का दे देती हूँ। स्क्रिप्ट के अनुसार, मेरे किरदार हैप्पी को गाड़ी से टक्कर लग जाती है और उसका बहुत खून बहने लगता है। शुरुआत में, मुझे सीक्वेंस करने में डर लग रहा था लेकिन ज़ाहिर है, आखिर में वो हो तो टेक्निकल टीम के साथ ही रहा था न।”

    JASMINE

    JASMINE 2

    “मुझे गाड़ियों से इतना डर लगता है कि मैं ड्राइव भी नहीं करती हूँ। मुझे ड्राइविंग का डर है। इसके पीछे एक कारण है जो मेरे बचपन के दिनों का है। जब मैं एक बच्ची थी और जब मैं साइकिल चला रही थी तो मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मुझे खून की उल्टियाँ हुई और मैं दो दिनों तक कोमा में भी थी। मुझे कुछ याद नहीं आ रहा था और मेरे परिवार बहुत परेशान हो गए थे और रोने भी लगे थे। मुझे लगता है कि जबसे ही ये डर बना हुआ है।”

    अभिनेत्री टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नवीनतम सीजन में भी नज़र आई थी। वहां भी वह कोई भी स्टंट करने से पहले रोने लगती थी लेकिन अंत में सभी स्टंट पर फ़तेह हासिल कर लेती। अभिनेत्री शो में सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *