Thu. Feb 9th, 2023
    जैकी श्रॉफ निभाएंगे विजय अभिनीत फिल्म "थलापति 63" में विलन का किरदार

    जोसफ विजय चन्द्रशेखर यानी विजय जिन्होंने ‘सरकार’, ‘थेरी’, ‘घिल्ली’, ‘मेर्सल’, ‘जिल्ला’ सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वह फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म “थलापति 63” की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने अपनी जबरदस्त अभिनय की प्रतिभा से सब का दिल जीत लिया है इसलिए अतली निर्देशित फिल्म पहले से ही साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। और अब फिल्म को लेकर एक और खबर आ रही है।

    बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। फिल्म के निर्माता अर्चना कलपती ने ट्वीट के जरिये इस खबर की सूचना दी। उन्होंने लिखा-“हम जैकी श्रॉफ सर का फिल्म में स्वागत करने के लिए खुश हैं।” खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में जैकी एक नकारात्मक किरदार में नज़र आयेंगे। ट्वीट आप यहाँ देख सकते हैं-

    विजय अभिनीत फिल्म “थलापति 63” सेट से वायरल हुए वीडियो के कारण सुर्खियों में छा गयी है। अभिनेता एसआरएम विश्वविद्यालय, चेन्नई में थे और अभिनेता के प्रशंसकों के कई वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे थे। एक वीडियो में, फिल्म की महिला-पात्र नयनतारा और विजय को उनके प्रशंसकों द्वारा जोरदार स्वागत के साथ अपने शूटिंग स्थान पर पहुंचते देखा गया है। नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

    https://www.instagram.com/p/BvEeldwAjwK/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://twitter.com/Thalapathy64__/status/1107152134238138368

    विजय की “थलापति 63” कथित तौर पर एक पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें अभिनेता ने एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाई है। इंडिया टुडे द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में, फिल्म के निर्माताओं ने 16 नए कलाकारों को लिया है, जो फिल्म में फुटबॉल खिलाड़ियों की भूमिका में दिखाई देंगे। विजय और नयनतारा के साथ, काथिर, योगी बाबू, विवेक, डैनियल बालाजी, आनंदराज भी हैं।

    “थलापति 63” इस साल 27 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

    इसके अलावा, जैकी जल्द रॉबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर’ में जॉन अब्राहम के साथ नज़र आएंगे। और ईद के मौके पर, अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *