Thu. Dec 1st, 2022
    एक भारतीय सैनिक के लिए थलापति विजय का ये कदम आपका दिल जीत लेगा, देखे विडियो

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद, कई बॉलीवुड सितारों ने हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सोशल मीडिया के जरिये दुख व्यक्त किया और शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे सुपरस्टार ने शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए कुछ धनराशी दान में भी दी। हाल ही में, एक भारतीय सैनिक ने सोशल मीडिया के जरिये, सुपरस्टार थलापति विजय से मिलने की इच्छा जताई और सोचो क्या, उनकी ये इच्छा पूरी भी हो गयी।

    https://www.instagram.com/p/Bud5XDGjMfM/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuXkC-5jObh/?utm_source=ig_web_copy_link

    तमिल सेल्वन, एक भारतीय सैनिक ने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने कहा कि वह थलापति विजय से मिलना चाहते हैं, उसके बाद उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के कारण कश्मीर बुला लिया गया। सैनिक ने बाद में बताया कि सुपरस्टार ने उन्हें कॉल करके बात की थी। DNA की रिपोर्ट के अनुसार, विजय के मेनेजर ने सेल्वन से कुछ सेकंड का इंतज़ार करने के लिए कहा और फ़ोन कॉल रिकॉर्ड किया गया था।

    अभिनेता ने कहा-“हेलो, तमिल सेव्लन। मैं विजय बोल कर रहा हूँ। मुझे पता चला कि आप जम्मू वापस चले गए हो। यहाँ की चिंता मत करो। सावधान रहो और अपना फ़र्ज़ निभाओ। आपके साथ कुछ भी बुरा नहीं होगा। अपना काम पूरा करके वापस आ जाओ, हम जरूर मिलेंगे। बेवजह चिंता मत करो। अपने कर्त्तव्य पर ध्यान लगाओ। बाय।”

    विजय से बात करके, सैनिक ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी ख़ुशी व्यक्त की।

    https://twitter.com/VijayRamboMaxim/status/1101154126165995521

    फिल्मों की बात की जाये तो, विजय इन दिनों आतली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘थलापति 63’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसका निर्माण AGS एंटरटेनमेंट कर रहा है। फिल्म में नयनतारा भी मुख्य किरदार निभा रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *