जेबीएल ने लाइव सीरीज के हेडफोन्स उतारे

jbl live series

बेंगलुरू, 12 जून (आईएएनएस)| दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की स्वामित्व वाली ऑडियो उपकरण बनानेवाली कंपनी हरमंस इंटरनेशनल इडस्ट्रीज के ब्रांड जेबीएल ने बुधवार को ‘लाइव सीरीज’ हेडफोन्स भारतीय बाजार में उतारे।

इस सीरीज में जेबीएल लाइव 650बीटीएनसी की कीमत 12,599 रुपये, जेबीएल लाइव 500बीटी की कीमत 9,999 रुपये, जेबीएल लाइव 400बीटी की कीमत 7,899 रुपये, जेबीएल लाइव 200बीटी की कीमत 5,200 और जेबीएल लाइव 100 की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है।

नई लांच की गई सीरीज में उन्नत गूगल असिस्टेंस, अमेजन एलेक्सा दिया गया है। ये डिवाइसेज अल्यूमिनियम फिनिश में हैं और काफी हल्की हैं।

हरमन इंडिया के कंट्री मैनेजर प्रदीप चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, “स्मार्ट हेडफोन्स ही ऑडियो का भविष्य हैं और हम नए लाइव सीरीज के साथ इस श्रेणी की अगुवाई करते रहेंगे। यह भारत और विश्व स्तर पर उपभोक्ता ऑडियो प्रौद्योगिकी में हरमन के नेतृत्व को मजबूती प्रदान करेगा।”

यूजर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर से ‘माई जेबीएल हेडफोन्स’ एप को सक्रिय कर सकते हैं, उसके बाद बाएं ईयरकप पर टैक पर बाधारहित श्रवण अनुभव प्राप्त कर सकते है, इसके अलावा अपने पसंदीदा कलाकारों के नवीनतम गानों को भी सर्च करके सुन सकते हैं।

नया जेबीएल लाइव सीरीज वर्तमान में सभी प्रमुख रिटेलर्स और जेबीएल डॉट कॉम पर उपलब्ध है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here