Mon. May 29th, 2023
    जेनिफर विंगेट ने शुरू की डेब्यू वेब सीरीज 'कोड एम' की शूटिंग

    हमने कुछ दिनों पहले आपको बताया था कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री जेनिफर विंगेट जल्द ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज ‘कोड एम’ से डिजिटल की दुनिया में कदम रख रही हैं। जबसे ये खबर आई फैंस उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। और फिर उनका उत्साह और तब बढ़ गया जब जेनिफर को अपने किरदार के लिए तैयारी करते देखा गया। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री को बास्केटबॉल का अभ्यास करते कैमरा में कैद किया गया था।

    अब उनके किरदार की बात की जाये तो, वह आर्मी अफसर मोनिका का किरदार निभा रही हैं। शूटिंग शुरू हो गयी है और जल्द आप सभी के सामने भी आ जाएगी। अभिनेत्री ने पहले किसी आर्मी अफसर का किरदार नहीं निभाया इसलिए उन्होंने इस भूमिका में ढलने के लिए बहुत मेहनत की है। पिछले प्रोजेक्ट्स में दर्शको का मनोरंजन करने के बाद, जेनिफर फिर एक नए किरदार से सभी को लुभाने आ रही हैं।

    code M

    पहले पिंकविला से बात करते हुए, अभिनेत्री ने अपने किरदार की मुश्किलों के बारे में साझा किया था। उनके मुताबिक, “यह मेरे लिए एक दिलचस्प और नई जगह है क्योंकि वर्दी पहनना बहुत जिम्मेदारी और सम्मान के साथ आता है और उस अधिकार को प्राप्त करने और अपने किरदार के व्यक्तित्व पर काम करते रहने के लिए, शरीर की भाषा को सही और जिस तरह से हम उस पर बात करने के लिए बोलते हैं, वे सर्वोपरि है। सौभाग्य से, मेरे पास एक बहुत ही शानदार टीम है जो यह सुनिश्चित करने के लिए समान रूप से कड़ी मेहनत कर रही है कि मुझे सभी बारीकियां सही से समझ आये। ईमानदारी से, मैं सीरीज शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”

    JENNIFER WINGET

    उन्होंने ये भी बताया था कि जितना वह इस सीरीज के लिए उत्साहित हैं उतना ही चिंतित भी। सीरीज में उनके साथ रजत कपूर और तनुज विरवानी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *