Fri. Jul 19th, 2024
    जेनिफ़र विंगेट: मैं 'कोड एम' के लिए जितनी उस्ताहित हूँ उतनी चिंतित भी

    जेनिफर विंगेट जल्द टीवी से निकलकर डिजिटल शो करने वाली हैं। वह वेब शो ‘कोड एम’ में आर्मी ऑफिसर मोनिका का किरदार निभा रही हैं। अपने किरदार के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है और दो दिन पहले बास्केटबॉल खेलती दिखाई दी। हाल ही में, पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की।

    ‘कोड एम’ में अपने किरदार के बारे में 

    मैं मोनिका का किरदार निभा रही हूँ। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत उत्साहित हूँ लेकिन मैं चिंतित भी हूँ क्योंकि खुद को आर्मी ऑफिसर बनने के लिए प्रशिक्षित करना और खुद को तैयार करना कुछ ऐसा है, जो मैंने कभी नहीं किया। यह मेरे लिए एक दिलचस्प और नई जगह है क्योंकि वर्दी पहनना बहुत जिम्मेदारी और सम्मान के साथ आता है और उस अधिकार को प्राप्त करने और अपने किरदार के व्यक्तित्व पर काम करते रहने के लिए, शरीर की भाषा को सही और जिस तरह से हम उस पर बात करने के लिए बोलते हैं, वे सर्वोपरि है। सौभाग्य से, मेरे पास एक बहुत ही शानदार टीम है जो यह सुनिश्चित करने के लिए समान रूप से कड़ी मेहनत कर रही है कि मुझे सभी बारीकियां सही से समझ आये। ईमानदारी से, मैं सीरीज शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर सकती।

    ‘कोड M’ को उनके डिजिटल डेब्यू बोलने पर (उनकी फिल्म ‘फिर से’ को भी डिजिटल रिलीज़ मिली थी)

    jennifer

    मुझे नहीं पता (इसे डेब्यू क्यों कहा जा रहा है) मैंने कभी भी इस प्रोजेक्ट के बारे में डिजिटल या टीवी के रूप में नहीं सोचा था। मेरे लिए, आप मुझे एक अच्छा प्रोजेक्ट दें और मुझे परवाह नहीं है कि यह कहां प्रसारित किया जा रहा है। मेरे लिए, टीवी, फिल्म या वेब से अधिक, यह प्रोजेक्ट है जो मुझे आकर्षित करता है और इसने मुझे आकर्षित किया। मुझे यह डिजिटल डेब्यू बात नहीं समझ आई। डिजिटल डेब्यू क्या है? क्या मैं कुछ अलग अभिनय करने वाली हूँ? मैं इतने सालों से काम कर रही हूँ तो ये डेब्यू क्या है?

    अपने प्रदर्शन की आलोचना करने पर 
    jen
    मैं हमेशा ऐसी रही हूँ। जबसे मैंने अभिनय शुरू किया है मैं हमेशा ऐसा सोचती हूँ कि क्या मैं ये बेहतर कर सकती थी। इसलिए मैं अपने कई सरे एपिसोड्स नहीं देखती क्योंकि फिर मैं उसके बारे में ज्यादा सोचने लगती हूँ, छोटी छोटी बातें मुझे परेशान करती हैं। मैं इन्हें ना देख कर इनसे निपटती हूँ।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *