Tue. Dec 6th, 2022
    जेनिफ़र विंगेट ने शुरू की वेब सीरीज 'कोड एम' के लिए ट्रेनिंग, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

    जेनिफर विंगेट का शो ‘बेपनाह’ जबसे खत्म हुआ है, फैंस तबसे उन्हें किसी नए प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब हो रहे थे। इसलिए जब उन्होंने ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज ‘कोड एम’ साइन की तो फैंस के मन में उन्हें एक नए अवतार में देखने के लिए उत्सुकता जाग उठी। इस सीरीज में, अभिनेत्री मोनिका नाम की एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नज़र आएँगी।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, जेनिफ़र सीरीज की शूटिंग 21 मई को शुरू करने वाली है। जेनिफ़र ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इसके लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और शूटिंग शुरू करने का इंतज़ार कर रही हैं। अभिनेत्री ने इस नए अवतार को अपनाने के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। अभिनेत्री एक आर्मी ऑफिसर बनने के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं जिसकी कई तसवीरें आप यहाँ देख सकते हैं।

    काले रंग के टी और ट्रैक पैन्ट्स में जेनिफ़र बास्केटबॉल खेलती नज़र आ रही हैं।

    अभिनेत्री पिछले कुछ वक़्त से अपना ब्रेक एन्जॉय कर रही थी और अपनी दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियाँ मनाने गयी थी। लेकिन अब ब्रेक के बाद, वह सीरीज के लिए पसीना बहा रही हैं ताकि अपने पुराने किरदारों की तरह, इस किरदार से भी दर्शको का दिल जीत सकें।

    खबरों के अनुसार, जेनिफ़र शो ‘बेहद 2’ से भी वापसी कर सकती हैं। उन्हें पहले सीजन में बहुत प्यार मिला था इसलिए जब मेकर्स ने दूसरे सीजन की पुष्टि की तो ऐसी अटकलें लगाईं जाने लगी कि वह दूसरे सीजन में भी नज़र आ सकती है।

    https://youtu.be/hoHbnX66O0E

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *