Fri. Jun 14th, 2024
    जेनिफर विंगेट की ये तस्वीर देखकर मुश्किल हो जाएगा 'बेहद 2' का इंतज़ार करना

    टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को पता है कि सुर्खियां कैसे बटोरनी है। कभी अपने शानदार अभिनय से तो कभी अपनी दिल पिघलाने वाली ख़ूबसूरती से, बेपनाह अभिनेत्री का हर कदम फैंस का दिल जीत लेता है।

    फ़िलहाल वह अपनी डेब्यू सीरीज ‘कोड एम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसे देख आपको शो ‘बेहद’ में उनके किरदार माया की याद आ जाएगी।

    तस्वीर में लाल जैकेट पहने जेनिफर जिस मासूमियत से कैमरा की तरफ देख रही हैं, उससे यही साबित होता है कि वह टीवी इंडस्ट्री की दीवा क्यों है। उनका मेक-अप और हेयरस्टाइल दोनों ही परफेक्ट है जो उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं। शो ‘बेहद’ में माया का किरदार जितनी मासूमियत से सभी अपने दुशमनो का खात्मा करती थी, इस तस्वीर में भी वह इसी क्यूटनेस के साथ दर्शको का दिल घायल कर रही हैं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/By700RRBYgg/?utm_source=ig_web_copy_link

    जेनिफर ने 90 के दशक में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था और अब तक कई सुपर हिट शो का हिस्सा बन चुकी हैं। उनका सबसे लोकप्रिय शो है ‘बेहद’ जिसमे उन्होंने एक ऐसी मनोरोगी की भूमिका निभाई थी जो अपने पति को लेकर हद से ज्यादा जुनूनी होती है। यह शो एक प्रमुख हिट बन गया और लोग अभी भी इसके दूसरे सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

    फ़िलहाल वह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘कोड एम’ में काम कर रही हैं। उनका किरदार मोनिका अनाड़ी, भुलक्कड़, मू-फट, थोड़ा नखरे वाला लेकिन जीवन के लिए उत्साह से भरा हुआ है। ‘कोड एम’ एक भारतीय सेना के वकील, मोनिका मेहरा की कहानी है, जो एक आतंकवादी मुठभेड़ के खुले और करीबी मामले की जांच करते हुए एक असहज सच्चाई को उजागर करती है।

    कोड एम् १

    यह सच्चाई एक गुप्त इतने विस्फोटक को उजागर करती है कि यह न केवल एक परिवार को इसके मद्देनजर नष्ट कर देती है, बल्कि पूरी भारतीय सेना को हिला देती है।

    https://youtu.be/nRsj0Eceq6s

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *