जाह्नवी कपूर हैं संजय लीला भंसाली की अगली हीरोइन? श्रीदेवी की बेटी ने उनके कार्यालय में फिल्म निर्माता से मुलाकात की

0
janhvi kapoor sanjay leela bhanshali
bitcoin trading

जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धर्मा प्रोडक्शंस के शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ में ईशान खट्टर के साथ अभिनय की शुरुआत की और अपने सभी ट्रोल्स और हैटर्स का मुंह बंद कर दिया जिन्होंने उन पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था। उनके प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और वह सभी सही कारणों से चर्चा में रही हैं।

जाह्नवी की अगली पहली महिला IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर एक बायोपिक है, जिसमें पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह ‘तख्त’ में भी काम कर रही हैं, जो कि एक मल्टी-स्टारर, करण जौहर निर्देशित है।

jahnavi kapoor 1

अब आप इस नई खबर से वाकई चौंक जाएंगे। जाह्नवी को फिल्म-निर्माता संजय लीला भंसाली के कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया था और ऐसी अफवाहें हैं कि वह उनके साथ एक परियोजना का निर्माण कर सकती हैं।

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना बॉलीवुड में हर अभिनेता की इच्छा-सूची पर है और अगर जाह्नवी, संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो आश्चर्य नहीं होगा।

jahnavi kapoor 2

हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और ये सिर्फ कयास हैं कि जाह्नवी कैसे मुस्कुरा रही थीं जब उन्हें संजय के कार्यालय के बाहर कल स्पॉट किया गया था।

आशा करते हैं कि ये सभी अटकलें सच हैं और हम जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में जाह्नवी को देखने जा रहे हैं।

jahnavi kapoor

जाह्नवी कपूर ने कई बार राज के साथ काम करने की इच्छा जताई है, क्या वह भी कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। राज ने जवाब दिया-“हां, बिल्कुल … मैं भी उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।

मुझे लगता है कि जाह्नवी एक बेहतरीन लड़की, बेहतरीन अभिनेत्री और अच्छी दोस्त है। इसलिए, मुझे लगता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आएगा। यह एक बहुत विचित्र स्क्रिप्ट है और मैं उनके साथ रहने का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

यह भी पढ़ें: क्या माधुरी दीक्षित कोरियोग्राफर बनने की योजना बना रही हैं? अभिनेत्री ने किया खुलासा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here