जरीना वहाब ने किया अपने पति आदित्य पंचोली का बचाव, लगाईं कंगना रनौत को लताड़

ज़रीना वहाब ने किया अपने पति आदित्य पंचोली का बचाव, लगाईं कंगना रनौत को लताड़
bitcoin trading

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की कानूनी लड़ाई ने फिर से तूल तब पकड़ी जब अनुभवी अभिनेता ने कंगना के खिलाफ कुछ समय पहले FIR दर्ज़ कराई। मानहानि का मुक़दमा तब दर्ज़ कराया गया जब अभिनेत्री ने वर्सोवा पुलिस को 13 साल पहले हुई घटना के लिए उन्हें ईमेल भेजा था। उन्होंने आदित्य पर मारपीट का आरोप लगाया था।

आदित्य ने आरोपों को झूठा करारते हुए कहा था-“ये मेरे खिलाफ एक साजिश है। मैं चौक गया था जब वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर 25 अप्रैल को एक नोटिस लेकर आई।”

Image result for कंगना रनौत ज़रीना वहाब

हाल ही में, आदित्य की पत्नी और अनुभवी अभिनेत्री ज़रीना वहाब ने मामले पर बयान दिया है। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में, ज़रीना ने कहा-“मैं उन्हें बाकि लोगो से बेहतर जानती हूँ। उन्होंने कभी मुझसे कुछ नहीं छुपाया है। मुझे पता है कि अतीत में क्या हुआ। उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। आप किसी के साथ इतने सालो तक रिश्ते में रहने के बाद, बस इस बात के लिए उन पर बलात्कार का आरोप नहीं लगा सकते कि रिश्ता अब खत्म हो गया या सामने वाला आगे बढ़ गया है। ये बिलकुल सही नहीं है।”
कंगना ने 2017 में आदित्य के ऊपर मारपीट के इलज़ाम लगाया थे। क्वीन अभिनेत्री ने ये भी कहा था कि उन्होंने ज़रीना से भी मदद मांगी थी। इस बारे में बात करते हुए, ज़रीना ने पिंकविला को बताया-“वह साढ़े चार साल तक मेरे पति को डेट कर रही थी तो मैं ऐसा कैसे कह सकती हूँ कि वह मेरी बेटी जैसी है? नामुमकिन।”
Image result for कंगना रनौत ज़रीना वहाब

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लड़ाई दिन पे दिन और बिगड़ती जा रही है। कुछ दिनों पहले, आदित्य ने कंगना के वकील के खिलाफ उन्हें झूठे बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी देने के कारण शिकायत दर्ज कराई थी।

ये शिकायत उस शिकायत के जवाब में कराई गयी है जो एक दशक पहले ‘क्वीन’ अभिनेत्री और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अभिनेता के खिलाफ कराई थी। दोनों बहनों ने अभिनेता के ऊपर मारपीट के आरोप लगाए थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here