Wed. Oct 5th, 2022
    जय मम्मी दी: कल रिलीज़ होगा सनी सिंह और सोनाली सेगल की फिल्म का ट्रेलर

    सनी सिंह, जो आखिरी बार ‘उजड़ा चमन’ में देखे गए थे, फिलहाल अपनी अगली रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं। उनकी अगली फिल्म सोनाली सेगल के साथ ‘जय मम्मी दी‘ होगी जिनके साथ उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ में भी काम किया है। सनी सिंह ने सितंबर में फिल्म का पहला मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मोहब्बत की दुश्मन मम्मियों के लिए जोर से बोलो- जय मम्मी दी। 17 जनवरी, 2020 को रिलीज़!”

    https://www.instagram.com/p/B2DnEzPjMxL/?utm_source=ig_web_copy_link

    और आज, सनी सिंह ने ट्रेलर के बारे में खुलासा करते हुए फिल्म का दूसरा पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में सनी सिंह, सोनाली सेगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन नजर आ रही हैं। पोस्टर में, हम देख सकते हैं कि सुप्रिया सनी को अपने कंधे पर ले जा रही हैं, जो एक दूल्हा की तरह कपड़े पहने हुए हैं, जबकि पूनम अपने कंधे पर सोनाली को ले जा रही है, जो दुल्हन की तरह तैयार है। सनी और सोनाली एक दूसरे को चूमने के लिए कोशिश कर रहे हैं जबकि उनकी मम्मी उन्हें एक-दूसरे से दूर ले जाने की कोशिश कर रही हैं। मजेदार पोस्टर को साझा करते हुए, सनी ने लिखा, “मां का  प्यार या प्यार की माँ की आंख! ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर कल बाहर आएगा। 17 जनवरी को रिलीज।”

    https://www.instagram.com/p/B566NfoFUmp/?utm_source=ig_web_copy_link

    नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित, रोमांटिक कॉमेडी में एक दिलचस्प कहानी है। फिल्म में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की माँ के बीच होने वाली नोकझोंक को दिखाया जाएगा। इसे एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी कहा जाता है। फिल्म 17 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह दूसरी बार होगा जब सनी सोनाली के साथ सहयोग करेंगे। दोनों ‘प्यार का पंचनामा 2’ में एक जोड़ी थे और सोनाली ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कैमियो भी किया था।

    फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और लव रंजन फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.