दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अपने जन्मदिन पर जयाप्रदा ने की भाजपा के टिकट पर रामपुर से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने की घोषणा, देखें वीडियो
मनोरंजन

अपने जन्मदिन पर जयाप्रदा ने की भाजपा के टिकट पर रामपुर से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने की घोषणा, देखें वीडियो

jayaprada for loksabha elections 2019

अपने 57 वें जन्मदिन के अवसर पर, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री, जयाप्रदा ने भाजपा के माध्यम से रामपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो में भाजपा में शामिल होने का उल्लेख किया है।

बॉलीवुड के बहुत से कलाकार देश की भलाई के लिए राजनीति में शामिल होते हैं। एक लोकतंत्र की सबसे बड़ी घटना के रूप में लोकसभा चुनाव 2019 जो पास आ चूका है।

और इसमें कई कलाकारों ने मुख्यधारा की राजनीति के लिए रास्ता बना लिया है और राजनीतिक दलों को अपना समर्थन दिया है। इन सब के बीच, वरिष्ठ अभिनेत्री जयाप्रदा ने भी भाजपा के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हाथ मिलाया है और अपने जन्मदिन पर घोषणा की है कि वह इस साल चुनाव लड़ेंगी।

जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के खिलाफ रामपुर से नामांकन की घोषणा करते हुए फेसबुक पर एक वीडियो साझा किया है और कहा है कि वह इस विशेष निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए बहुत खुश हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति भी अपना समर्थन दिया और घोषणा की कि वह अपने जन्मदिन के अवसर पर सभी का आशीर्वाद पाकर खुश हैं।

जया ने लिखा है कि, “यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरे जन्मदिन पर मैं रामपुर से उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने वाली हूं। आपका आशीर्वाद चाहती हूं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।”

वीडियो यहाँ देखें:

यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरे जन्मदिन पर मैं रामपुर से उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने वाली हूं। आपका आशीर्वाद चाहती हूं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।#JayaPrada #MainBhiChowkidar #NationSaysNamoAgain

Posted by Jaya Prada on Tuesday, April 2, 2019

जया वीडियो में कहा है कि वह रामपुर में रहना चाहती थी और रामपुर में लोगों के लिए काम करना चाहती थी, और इस तरह, उस निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का टिकट पाकर खुश हैं।

नामांकन से पहले उन्होंने शंकर भगवान् का आशीर्वाद भी लिया है जिसकी तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की हैं।

Posted by Jaya Prada on Tuesday, April 2, 2019

Posted by Jaya Prada on Tuesday, April 2, 2019

Posted by Jaya Prada on Tuesday, April 2, 2019

Posted by Jaya Prada on Tuesday, April 2, 2019

यह भी पढ़ें: जोधपुर में आज होगी काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की अपील की सुनवाई

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!