Wed. Dec 7th, 2022
    गोविंदा, जन्मेंद्र अहूजा

    अभिनेता गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के बेटे अनमेंद्र आहूजा का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है। 

    फिल्म अभिनेता गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा (34) का गुरुवार सुबह मुंबई में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।जनमेंद्र को डंपी के नाम से भी जाना जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्मेंवा स्थित अपने फ्लैट में जमेंद्र को दिल का दौरा पड़ा था।

    गोविंदा के एक और भतीजे कृष्णा आहूजा की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने मीडिया को बताया, “जब मैं जन्मेंद्र के घर पहुंची तो वह और नहीं था। यह एक स्वाभाविक मौत है और हम गहरे सदमे में हैं।”

    जनमेंद्र आहूजा गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के बेटे थे। 2007 में, जन्मेंद्र आहूजा ने ‘जहाँ जाइएगा हमें पाइयेगा’ नामक एक फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें गोविंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

    जिसमें  कादर खान जिनका इसी महीने के शुरुआत में निधन हो गया था। साक्षी शिवानंद, शरत सक्सेना और मुकेश ऋषि जैसे कलाकार भी शामिल थे। उन्होंने गोविंदा की 2002 की फिल्म ‘प्यार दीवाना है’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

    जन्मेंद्र आहूजा का अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर पवन हंस श्मशान गृह में किया गया। गोविंदा, उनके बेटे यशवर्धन, कृष्ण और उनके रिश्तेदार अंतिम संस्कार के लिए श्मशान में मौजूद थे।

    यह भी पढ़ें: शानदार और गुदगुदाने वाला है कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुक्का छुप्पी’ का ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *