Mon. Jul 22nd, 2024
    जजमेंटल है क्या, वखरा सस्वैग

    कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘जजमेंटल है क्या’ इस जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, कंगना और राजकुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए वखरा स्वैग के एक नए संस्करण के लिए शूटिंग की है।

    कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत ‘जजमेंटल है क्या‘ ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुए और सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दर्शकों तक, सभी कंगना और राजकुमार की इस कामुक ब्लैक कॉमेडी में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाई की सराहना कर रहे हैं।

    अब जब ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिली है, तो निर्माता फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए तैयार हैं। एक प्रचार गीत कंगना और राजकुमार पर फिल्माया गया है और यह कोई और नहीं बल्कि बादशाह की वखरा स्वैग का एक नया संस्करण है।

    कंगना ने मुंबई मिरर को खबर की पुष्टि की और बताया कि रीमेक के खिलाफ होने के बावजूद उन्होंने गाने के लिए शूटिंग क्यों की। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि निर्माता एकता कपूर की स्पष्ट दृष्टि थी कि फिल्म की मार्केटिंग के लिए गाने के बारे में कैसे किया जाए और इसलिए, उन्होंने इसके लिए शूटिंग की।

    MENTAL-HAI-KYA

    राजकुमार ने कंगना के साथ भी शूटिंग की और कहा कि कंगना और उन्हें कभी इस तरह के गाने में साथ नहीं देखा गया है। इसलिए, उनके द्वारा महसूस किए गए गीत का विचार वास्तव में अच्छा था।

    कंगना ने कहा, “मुझे प्रचार वीडियो का हिस्सा बनने की आदत नहीं है, मैं उन्हें करना पसंद नहीं करती, लेकिन क्योंकि एकता कपूर (निर्माता) के पास मार्केटिंग के लिए एक निश्चित विजन है, मैं इसके लिए तैयार थी। यह सिर्फ डिस्को नंबर नहीं है, बल्कि इसके लिए एक विषय है, जिसमें राजकुमार और मैं दोनों एक-दूसरे को लेते हैं।

    mental-hai-kya-1

    यहां एक कहानी थी और यह कथा के लिए प्रासंगिक थी।” राजकुमार ने कहा,” कंगना और मैं एक गीत में एक ऐसी चीज हैं जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है और मुझे कहना है कि डिजाइनर शीतल शर्मा ने स्टाइल के साथ एक शानदार काम किया है।

    फिल्म प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा अभिनीत है और इसे एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित किया जा रहा है। कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित, यह एक हत्या का रहस्य है जो दो संदिग्धों के इर्द-गिर्द घूमती है, बॉबी ने कंगना द्वारा निभाई और केशव ने राजकुमार राव द्वारा चित्रित की गई है।

    फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: इमरान हाशमी अभिनीत शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को मिली रिलीज़ डेट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *