Sun. Jul 21st, 2024
    chhota bheem kung fu

    बच्चों के लिए भारत की सबसे लोकप्रिय एनिमेटेड श्रृंखला ‘छोटा भीम’ को और अधिक स्टाइलिश और शक्तिशाली अवतार में अपग्रेड किया गया है।

    ‘छोटा भीम: कुंग फू धमाका 3 डी’ में सभी के पसंदीदा छोटा भीम को एक नए कुंग फू अवतार में दिखाया जाएगा।

    यह फिल्म 10 मई, 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन राजीव चिलका और बियांक दास ने किया है। फिल्म ग्रीन गोल्ड एनिमेशन द्वारा निर्मित है और पूरे भारत में फिल्म के व्यापक वितरण के लिए यशराज फिल्म्स के साथ पार्टनरशिप की गई है।

    दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म चीन का सेट रखा गया है जहां भीम और उसके दोस्त दुनिया की सबसे बड़ी कुंग फू प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एक नए रोमांचकारी सफर पर जाते हैं।

    ‘छोटा भीम: कुंग फू धमाका 3 डी’ 10 मई को चीन में रिलीज होगी।

    ट्रेड पंडितों और विशेषज्ञों ने टीज़र की प्रशंसा की है और भविष्यवाणी की है कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होगी। फिल्म का कथानक भीम द्वारा एक बंधक बनाई गई चीनी राजकुमारी को छुड़ाने पर आधारित है।

    फिल्म के निर्देशक, राजीव चिलका ने कहा है कि, “बच्चों का पसंदीदा एनिमेटेड चरित्र जल्द ही 10 मई को 3डी में बड़े पर्दे पर आ रहा है। यह पिछले कुछ वर्षों में टीम के प्रयास और कड़ी मेहनत का एक मिश्रण है।

    हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक फिल्म का आनंद लेंगे और हम दुनिया भर में भारतीय एनीमेशन की गुणवत्ता का प्रभाव डालना चाहते हैं। ग्रीन गोल्ड एनिमेशन ने इसे बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और हमें अपने काम को दुनिया के सामने पेश करने पर गर्व है।”

    ट्रेलर यहां देखें:

    यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म: नोटिस मिलने के बाद विवेक ओबेरॉय और संदीप सिंह पहुंचे चुनाव आयोग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *