Fri. May 24th, 2024
    छपाक: दीपिका पादुकोण ने दिया मेघना गुलज़ार और शंकर महादेवन के साथ पोज़

    दीपिका पादुकोण ने उस समय हलचल मचा दी थी जब उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का पहला लुक इस साल सामने आया। दीपिका को मालती के रूप में अभिनीत, ‘छपाक’ सबसे प्रसिद्ध तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले पूरी हो गई थी और टीम ने एक साथ जश्न मनाया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका के बेहद भावुक होने के कई किस्से मीडिया में सामने आए थे।

    सामने आया फिल्म "छपाक" से दीपिका पादुकोण का पहला लुक, देखिये तस्वीर...

    दीपिका ने यह भी खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग उनके लिए एक भावनात्मक यात्रा थी। और अब शंकर महादेवन ने दीपिका और मेघना के साथ एक सेल्फी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। सेल्फी में दीपिका को मेघना को गले लगाते हुए देखा जा सकता है जबकि संगीतकार ने सेल्फी क्लिक की। तीनों सितारों को तस्वीर में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। दीपिका बहुत खुश हैं क्योंकि निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म जल्द पुरी होने वाली है। जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तो शूटिंग स्थानों से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। संगीत उस्ताद ने सेल्फी साझा की और इसे कैप्शन दिया, “प्रगति में छपाक …. @deepikapadukone @meghnagulzar #chapaak।”

    https://www.instagram.com/p/B4nBg-LnhRd/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘छपाक’ में दीपिका के साथ विक्रांत मस्से भी हैं। फिल्म में, हमें दीपिका एक तेजाब हमले की पीड़ित महिला के किरदार में दिखाई देंगी। पहले पोस्टर में, दीपिका मालती के रूप में पहचान में ही नहीं आ रही थी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, ‘छपाक’ की शूटिंग नई दिल्ली और मुंबई में की गई है। इसे 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ किया जाना है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *