Tue. Apr 16th, 2024
    कार्तिक आर्यन डेरी मिल्क

    भारत के पसंदीदा चॉकलेट ब्रांड कैडबरी ने डेरी मिल्क सिल्क के नए विज्ञापन के लिए बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को साइन किया है। कैडबरी के विज्ञापन आमतौर पर काफी क्यूट और रोमांटिक होते हैं और अभिनेता जो एक के बाद एक लगातार ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी फिल्में दे रहे हैं, की इमेज ब्रांड की रोमांटिक अपील में एकदम फिट होती है।

    मोंडेलेज़ इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्टर अनिल विश्वनाथन ने कहा है कि, “जब से हमने इसे लॉन्च किया है, कैडबरी डेरी मिल्क सिल्क देश में हमारे सबसे सफल चॉकलेट नवाचारों में से एक बन गया है और लीड में है। यह उपभोक्ताओं को एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि कार्तिक आर्यन के साथ हमारा जुड़ाव युवाओं के साथ हमारे संबंध को मजबूत करने में मदद करेगा, सिल्क की अपील को अगले स्तर पर ले जाएगा।”

    कार्तिक आर्यन डेरी मिल्क १

    सिल्क परिवार का एक हिस्सा बनने पर, कार्तिक आर्यन ने कहा, “मुझे रोमांटिक मस्ती से भरे किरदार निभाना बहुत पसंद है और मैं अभी कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के साथ एक और ताज़ा और रोमांटिक यात्रा के लिए उत्साहित हूँ। मैं इस एसोसिएशन को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

    फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास ‘पति पत्नी और वो’ ‘आजकल’ ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी फिल्में हैं। निजी जीवन में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान को डेट कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर भी हैं।

    कार्तिक आर्यन बने एथनिक ब्रांड 'मान्यवर' का नया चेहरा

    उनसे करीबी एक सूत्र ने कहा-“वे निश्चित रूप से एक दूसरे के बारे में गंभीर हैं। सारा की मम्मी (अमृता सिंह) कार्तिक को बहुत पसंद करती हैं। शायद वह सारा के पहले प्रेमी हैं जिन्हे उनकी माँ ने मंजूरी दी है। कार्तिक के माता-पिता छोटे शहर के रूढ़िवादी लोग हैं, जो सारा से एक अलग संस्कृति और जीवन शैली से आते हैं। अभिनेत्री ने उनका दिल जीतने का प्रयास किया है और इसमें सफल रही हैं।”

    यह भी पढ़ें: वॉर का ट्रेलर हुआ रिलीज़: साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर लेकर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *