Thu. Jun 13th, 2024

    मेरे अँगने में फेम अभिनेत्री चारू आसोपा (Charu Asopa) ने कुछ दिन पहले ही राजीव सेन से कोर्ट में शादी की थी और अब 16 जून को गोवा में पूरी शान के शादी करने वाली हैं। लेकिन उससे पहले अभिनेत्री को बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से एक प्यारा सा नोट मिला है। गौरतलब है कि सुष्मिता उनकी ननद लगती हैं।

    ROHMAN-SUSHMITA-CHARU-RAJEEV

    शादी से पहले की रस्में शुरू होने से पहले, सुष्मिता जो राजीव की बड़ी बहन हैं, उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है जिसमे उन्होंने दोनों को शादी के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही शादी के लिए ड्रेस-अप होने का मौका देने के लिए भी दोनों को धन्यवाद किया।

    चारू ने ये नोट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और अपनी दीदी को धन्यवाद दिया है।
    SUSHMITA NOTE
    हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, चारू ने बताया कि सुष्मिता ने ही उनका शादी का लहंगा पसंद किया है। उनके मुताबिक, “सुष्मिता दीदी ने मेरा शादी का लहंगा चुना है और वे बहुत सुन्दर है। मैं इसे पहनने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। राजीव ने अभी तक तय नहीं किया है कि वह क्या पहनेंगे।”

    जोड़े की बीच वेडिंग होगी और शादी के पहले की रस्में 14 जून को शुरू होगी। सगाई की रसम के बाद, 15 जून को मेहँदी और संगीत होगा। और आखिरकार 16 जून को दोनों पारम्परिक हिन्दू रीती-रिवाज़ो में शादी कर लेंगे।

    CHARU-RAJEEV

    हाल ही में दोनों ने अपनी शादी पंजीकृत कराई और चारू ने अपनी ख़ुशी बॉम्बे टाइम्स के साथ साझा की। उनके मुताबिक, “हम अपनी शादी के समारोह के आसपास शादी पंजीकृत करना चाहते थे लेकिन ये थोड़ा पहले निर्धारित हो गयी। गवाह के रूप में राजीव की माँ, उनके अंकल और मेरी बेस्ट फ्रेंड मौजूद थी। पंजीकरण एक औपचारिकता है। हमे लगता है कि जबसे हम मिले हैं हम शादीशुदा हैं।”
    चारू आसोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, देखिये दोनों की रोमांटिक तसवीरें

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *