दा इंडियन वायर » मनोरंजन » चारू आसोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, देखिये दोनों की रोमांटिक तसवीरें
मनोरंजन

चारू आसोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, देखिये दोनों की रोमांटिक तसवीरें

चारू आसोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, देखिये दोनों की रोमांटिक तसवीरें

गोवा में शान से शादी करने के कुछ दिन पहले, टीवी अभिनेत्री चारू आसोपा और राजीव सेन शुक्रवार को कानूनी तौर पर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ बेहद ही खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरो के साथ इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया। इन तस्वीरों में, दोनों ने पारम्परिक कपड़े पहने हुए हैं और साथ ही फूलों की माला डाली हुई है।

इंस्टाग्राम पर तसवीरें पोस्ट करते हुए, चारू ने लिखा-“मैं चारु आसोपा राजीव सेन को अपने वैध पति के रूप में लेती हूं।” इसी तरह, बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा-“मैं राजीव सेन चारू आसोपा को अपनी वैध पत्नी के रूप में लेता हूं।” देखिये यहाँ-

https://www.instagram.com/p/ByeaqZOH-1U/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/ByhIrynnmaP/?utm_source=ig_web_copy_link

जोड़े की बीच वेडिंग होगी और शादी के पहले की रस्में 14 जून को शुरू होगी। सगाई की रसम के बाद, 15 जून को मेहँदी और संगीत होगी। और आखिरकार 16 जून को दोनों पारम्परिक हिन्दू रीती-रिवाज़ो में शादी कर लेंगे।

https://www.instagram.com/p/Bxrf7GDneh4/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, चारु ने पहले राजीव के बारे में कहा था, “मैं खुद को उस ब्रेक-अप से उभरने के तरीके के लिए खुद पर गर्व महसूस करती हूं (वह पहले नीरज मालवीय के साथ एक रिश्ते में थी) और अब, मेरे जीवन में नया मोड़ आ गया है। मैंने प्यार के बारे में सोचना बंद कर दिया था, लेकिन राजीव ने मेरे जीवन में ताजी हवा की सांस की तरह प्रवेश किया। राजीव अच्छा दिखने वाले और ईमानदार इंसान है। वह हम दोनों के बीच अधिक रोमांटिक है। इसके अलावा, वह मुझे प्यार करते हैं और मेरी देखभाल करते हैं। उन्हें लगता है कि मैं असली, सरल और बिना किसी मोहरे के हूं।”

https://www.instagram.com/p/Bxf3GVpAdus/?utm_source=ig_web_copy_link

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]