Thu. Dec 8th, 2022
    चारू आसोपा और राजीव सेन हुए बीमार बाघ के साथ पोज़ देने के कारण ट्रोल

    नवविवाहित जोड़ा चारू आसोपा और राजीव सेन थाईलैंड में एक रोमांटिक समय बिता रहे हैं क्योंकि वे अपनी प्री-हनीमून की छुट्टियों पर हैं। दोनों नियमित रूप से इस ट्रिप की कई सारी खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। कल (28 जून) को चारू और राजीव ने कुछ तसवीरें पोस्ट की, जहाँ उन्हें एक बीमार बाघ के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। उन्हें बाघ पर लगभग झुकते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में, चारु ने बाघ के पैर के चारों ओर खुद को लपेटा है। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है।

    https://www.instagram.com/p/BzQMxrRH0eF/?utm_source=ig_web_copy_link

    बहके हुए जंगली जानवरों के साथ पोज़ देने का प्रचार करने के कारण, कई नेटिज़न्स दंपति को लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सेलिब्रिटी इसे बढ़ावा दे रहे हैं। उम्मीद है कि वे कैद में रखे गए इन बाघों पर हर एक दिन क्रूरता से शोध करेंगे।” तो कुछ ने लिखा-“अधमरे जानवरों पर लेट कर, उसके पैर पकड़ कर तसवीरें लेना कहा का शौक है। समझ नहीं आता कैसे संक्रीन मानसिकता के लोग हैं ये।”

    कई लोगों ने उनकी तस्वीरों का विरोध किया है। जरा देखो तो-

    comments

    troll

    अभिनेत्री ने विवाद को बढ़ने से रोकने के लिए अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है। दोनों की हाल ही में शादी हुई है और वे नहीं चाहते कि किसी तरह का तनाव या नकारात्मकता उन्हें छूए भी।

    हाल ही में, एक लाइव वीडियो में, राजीव ने अपने हनीमून की योजना के बारे मेंबताया। उन्होंने चैट में कहा था कि वे काम की प्रतिबद्धताओं के कारण जुलाई के मध्य में अपने हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे। लेकिन उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वे जल्द ही प्री-हनीमून ट्रिप पर जाने वाले हैं।

    https://www.instagram.com/p/ByyPwiIJ7Ww/?utm_source=ig_web_copy_link

    चारू और राजीव ने 16 जून को गोवा में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। ये तीन दिवसीय उत्सव था जिसमे बंगाली रीती-रिवाज़ो से शादी हुई।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *