Sun. Feb 5th, 2023
    gauri khan, madhuri dikshit

    गौरी खान कुछ वर्षों से सबसे मजबूत उद्यमी के रूप में उभरी हैं और अब, इंटीरियर डिज़ाइनर, इंटीरियर डिजाइनिंग में अपने करियर की सबसे ऊपरी परियोजनाओं पर काम कर रही हैं। हाल ही में, बॉलीवुड की टाइमलेस दिवा ने गौरी के स्टोर, गौरी खान डिज़ाइन का दौरा किया और बाद में एक तस्वीर साझा की।

    बैठक पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए, गौरी ने लिखा कि, “माधुरी दीक्षित की डाई हार्ड फैन। गौरी खान डिज़ाइन  में आपका स्वागत है। स्टोर पर दोनों के मिलने से फैंस काफी उत्साहित हैं।

    मुंबई में स्थित गौरी खान का प्रमुख स्टोर बॉलीवुड हस्तियों के बीच हिट है।

    आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, शाहिद कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके स्टोर का दौरा किया है और गौरी को उनके भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

    gauri khan madhuri

    इसके अलावा, श्रीमती खान ने रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई सेलेब्स के घर भी डिजाइन किए हैं।

    15 मई को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने बुधवार को 52 साल की हो गईं। इस मौके पर उनके पति श्रीराम नेने ने उन्हें एक खूबसूरत संदेश दिया और इसमें उन्होंने माधुरी को ‘दुनिया की सबसे सुंदर महिला’ करार दिया।

    gauri khan madhuri

    श्रीराम ने अपने साथ माधुरी की एक तस्वीर साझा की और उसके साथ लिखा, “दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और मेरी जीवनसंगिनी को मैं जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। जिंदगी के इस सफर का हम आनंद ले रहे हैं और भविष्य में कुछ और अच्छी चीजों के होने के इंतजार में हैं।”

    साल 1999 में माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनके नाम अरिन और रयान हैं।

    यह भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर ने शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाने की बातों को कहा सस्ती राजनैतिक रणनीति

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *