Tue. Jun 18th, 2024
    'गुड्डन' फेम निशांत मलकानी के साथ स्टूल पर खड़े होकर शूट करती हैं हीरोइन

    परदे पर सही फ्रेम पाने के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता। अभिनेता निशांत मलकानी जो इस समय टीवी शो ‘गुड्डन- तुमसे न हो पाएगा‘ में अक्षत का मुख्य किरदार निभा रहे हैं, वह कभी भी बिना फुट स्टूल के सेट पर नहीं जाते। और इसका कारण है उनकी लम्बाई। जी हाँ, इस हैंडसम अभिनेता की लम्बाई 6 फुट 2 इंच है जो उनके सह-कलाकारों के लिए बहुत ज्यादा है। इसलिए जब किसी अभिनेत्री को उनके साथ शॉट देना पड़ता है तो वह स्टूल पर खड़े होकर शॉट देती हैं।

    निशांत ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“पहली चीज़ जो लोग मेरे बारे में नोटिस करते हैं, वह है मेरी लम्बाई। कई मुझे बतातें हैं कि उन्हें मेरे सामने बहुत छोटा महसूस होता है। हालांकि, वे इस बात पर आश्चर्य जताते हैं कि मैं ऑनस्क्रीन इतना लम्बा नहीं लगता। मैं उन्हें कैसे बताऊ कि ये सब कैमरा एंगल पर निर्भर करता है और साथ ही, मेरे ज्यादातर सह-कलाकार मेरे साथ शूट करने के लिए स्टूल पर खड़े होते हैं?”

    Image result for Nishant Malkani Dalljiet Kaur

    उन्होंने आगे कहा-“चुनौती मेरे लिए नहीं है लेकिन मेरे सह-कलाकार, डीओपी और कैमरामैन के लिए है। इसके अलावा, कनिका मान (गुड्डन) और मेरी अन्य सह-कलाकार दलजीत कौर को भी मेरे साथ शूटिंग करते वक़्त स्टूल पर खड़ा होना पड़ता है।”

    इस पर दलजीत ने कहा-“मैं 5’7” की हूँ और मेरे ज्यादातर सह-कलाकार की लम्बाई भी इतनी ही है। हालांकि, निशांत के साथ शूट करना अलग होता है। पहले दिन, मुझे उनके साथ एक रोमांटिक दृश्य शूट करना था लेकिन ये अजीब लग रहा था क्योंकि वह बहुत लम्बे हैं। तो मुझे खड़े होने के लिए एक छोटा सा स्टूल दिया गया। मेरे करियर में मेरे साथ ये पहली बार हुआ था। निशांत के साथ शूट करने से ऑफस्क्रीन मजेदार परिस्थिति बन सकती है।”

    https://youtu.be/8R9RyKsIofE

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *