दा इंडियन वायर » मनोरंजन » खतरा खतरा खतरा: बादशाह और सुरभि चंदना ने दी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में दस्तक
मनोरंजन

खतरा खतरा खतरा: बादशाह और सुरभि चंदना ने दी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में दस्तक

खतरा खतरा खतरा: बादशाह और सुरभि चंदना ने दी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में दस्तक

टीवी पर सबसे लोकप्रिय और मनोरंजक शो में से एक है ‘खतरा खतरा खतरा‘ जिसकी होस्टिंग कोई और नहीं बल्कि रियलिटी शो ‘खतरो के खिलाड़ी’ के पूर्व खिलाड़ी, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया करते हैं। शो का कांसेप्ट बहुत रोमांचक है जिसमे सेलेब्स को एक-दूसरे को चुनौती देने के लिए आमंत्रित किया जाता है। यदि वे हार जाते हैं, तो उन्हें प्रतिद्वंद्वी द्वारा दंडित किया जाता है।

कल, सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से दो, इश्कबाज़ फेम सुरभि चंदना और रैपर बादशाह ने शो के लिए शूटिंग की। सुबह में, सुरभि ने शो के लिए तैयार होने का एक वीडियो साझा किया था और बाद में, उनकी टीम शो के मज़े के स्निपेट्स साझा करती रही।

आज, हर्ष ने दोनों सितारों, सुरभि और बादशाह के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और शो के आगामी एपिसोड के बारे में प्रशंसकों को चिढ़ाया। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि सुरभि पूरी तरह से परफेक्ट हेयरस्टाइल और मेकअप के साथ एक ब्लिंजी ड्रेस में तैयार नज़र आ रही थी। दूसरी ओर, हम बादशाह को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के ठीक बीच में पोज़ देते देख सकते हैं। एली गोनी और पुनीत जे पाठक भी शो का हिस्सा थे। इस मजेदार शो में हिस्सा लेकर दोनों सितारें बहुत खुश नज़र आ रहे थे।

हर्ष ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया-“बादशाह जल्द ही अपने बिस्फोटक ट्रैक ‘लड़की पागल है’ के लिए ‘खतरा खतरा खतरा’ में आ रहे हैं।”

इस बीच, सुरभि ने अपने नए शो ‘संजीवनी 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस शो में वह डॉक्टर इशानी के किरदार में दिखाई देंगी। वही दूसरी तरफ, बादशाह अपना अभिनय डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में दिखाई देंगे जिसमे सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा भी नज़र आ रहे हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement