शनिवार, जनवरी 18, 2020

इस तरह करें क्रिसमस पार्टी की तैयारी, बेहतरीन लुक के लिए सुझाव

Must Read

नाभिकीय भौतिकी क्या है?

नाभिकीय भौतिकी भौतिकी का क्षेत्र है जो परमाणु नाभिक का अध्ययन करता है। दूसरे शब्दों में, नाभिकीय भौतिकी नाभिक...

परमाणु भौतिकी क्या है?

परमाणु भौतिकी का परिचय (Introduction to Atomic Physics) परमाणु ऊर्जा परमाणु रिएक्टरों और परमाणु हथियारों दोनों के लिए शक्ति का...

राष्ट्रीय एकता पर निबंध

राष्ट्रीय एकता का महत्व: राष्ट्रीय एकता लोगों के बीच उनके जाति, पंथ, धर्म या लिंग के बावजूद बंधन और एकजुटता...

क्रिसमस और नए साल के जश्न की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। हर किसी की चाह इन पार्टीज में फैशन के नए ट्रेंड के साथ खुद को भीड़ से अलग दिखाने की है। मिंत्रा फैशन स्टाइलिस्ट द्वारा कुछ ऐसे ही बेहतरीन सुझाव दिए गए हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने लुक को कुछ हटके बना सकते हैं।

पोशाकों का इस तरह करें चयन

क्रिसमस और न्यू ईयर की पार्टी में पहनावे पर खास ध्यान रखकर अपने लुक को अपग्रेड किया जा सकता है। आप चाहें तो लेस या सॉलिड मैक्सी ड्रेस का चुनाव कर सकते हैं या फिर फिट एंड फ्लेयर भी आपके पार्टी लुक को बेहतर बना सकता है। बॉडी हगिंग या कढ़ाई किए हुए रैप ड्रेस या सिंपल सॉलिड/लेस ए-लाइन ड्रेस भी क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी के लिए उपयुक्त हैं। अगर आप अपने लुक में थोड़ा चमक-धमक लाना चाहते हैं तो इम्बेलिश्ड ड्रेस इसके लिए बेस्ट है। आप गाढे, चमकीले और बोल्ड कलर्स का चुनाव कर अपने पहनावे में जान डाल सकते हैं।

इन ड्रेसेज के ऊपर पहनने के लिए कई तरह के जैकेट्स उपलब्ध हैं। डेनिम या सॉलिड टेलर्ड जैकेट या ओपेन फ्रंट श्रग का उपयोग एक स्मार्ट लुक के लिए किया जा सकता है या आप चाहें तो बॉम्बर, पेपलम, ट्रेंच या केप स्टटाइल के कोट भी पहन सकते हैं।

अगर आप पारंपरिक पोशाक में सजना-संवरना चाहती हैं तो स्ट्रेट कट सॉलिड या प्रिंटेड ए-लाइन कुर्ता पहन सकती हैं, नहीं तो जश्न के इस माहौल में आप कढ़ाईदार या सिंपल अनारकली कुर्ते को भी चुन सकती हैं। स्टाइलिश आउटफिट के तौर पर अनारकली लेयर्ड कुर्ते को दुपट्टा और पैंट या प्लाजो स्टाइल लैगिग के साथ टीम कर सकते हैं।

ज्वेलरी : इवनिंग ड्रेस या गाउन के साथ लेयर्ड चेन को गले में पहना जा सकता है। इसके साथ सिल्वर या गोल्ड प्लेटेड ब्रेसलेट को हाथ में पहने, चाहें वह चार्म हो या कफ। अगर आप भारतीय शैली के आभूषणों को पहनने की चाह रखती हैं तो ऑक्सिडाइज्ड या सिल्वर प्लेटेड झूमका, हूप या ड्रॉप ईयररिंग्स या गोल्ड प्लेटेड चांदबाली को अपने पोशाक के अनुरूप चुनकर पहन सकती हैं।

मेकअप : ग्लिटर बेस्ड आईशैडो का इस्तेमाल आप अपने पार्टी आई मेकअप के लिए कर सकती हैं। इसके साथ बोल्ड लिपस्टिक अप्लाई किया जा सकता है। हाइलाइटर को अपने फाउंडेशन के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाए, इससे त्वचा में नमीं बरकरार रहेगी और चेहरा ग्लो भी करेगा और हां, इस दौरान मसकरा, आईलाइनर और काजल लगाना बिल्कुल न भूलें जिससे आप और भी खूबसूरत लगेंगी।

फुटवियर : स्टिलेटोज, ब्लॉक हील्स, फ्लैट शूज, वेजेस या प्लेटफॉर्म हील्स कई सारे ऑप्शंस हैं, इन्हें आप अपने ड्रेस और अपनी सुविधानुसार पहन सकते हैं।

पुरुषों के लिए फैशन

रेगुलर/स्लिम डार्क सॉलिड शर्ट आप इस दौरान पहन सकते हैं या फ्लोरल शर्ट से भी आप अपने लुक में नई जान डाल सकते हैं, जिन्हें आप कैजुअल ब्लेजर और स्लिम फिट पैंट के साथ टीम कर सकते हैं। अगर इनमें से कुछ भी उपलब्ध नहीं है तो डेनिम जीन्स और सॉलिड बाइकर जैकेट आपके पार्टी लुक को परफेक्ट बना सकता है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

नाभिकीय भौतिकी क्या है?

नाभिकीय भौतिकी भौतिकी का क्षेत्र है जो परमाणु नाभिक का अध्ययन करता है। दूसरे शब्दों में, नाभिकीय भौतिकी नाभिक...

परमाणु भौतिकी क्या है?

परमाणु भौतिकी का परिचय (Introduction to Atomic Physics) परमाणु ऊर्जा परमाणु रिएक्टरों और परमाणु हथियारों दोनों के लिए शक्ति का स्रोत है। यह ऊर्जा परमाणुओं...

राष्ट्रीय एकता पर निबंध

राष्ट्रीय एकता का महत्व: राष्ट्रीय एकता लोगों के बीच उनके जाति, पंथ, धर्म या लिंग के बावजूद बंधन और एकजुटता है। यह एक देश में...

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिए निर्देश, संविधान को पाठ्यक्रम में शामिल करने पर 3 महीने में ले फैसला

देश के प्रत्येक तहसील में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने और प्राइमरी स्कूल के पाठ्यक्रम में भारतीय संविधान को शामिल करने की मांग वाली याचिका...

पाकिस्तान : कट्टरपंथी संगठन के 86 सदस्यों को आतंकवादी रोधी अदालत ने सुनाई 55-55 साल कैद की सजा

पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक आतंकवाद रोधी अदालत ने कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) के 86 सदस्यों व समर्थकों को कुल मिलाकर 4738 साल...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -