Mon. Jun 17th, 2024
    परिवार संग क्रिसमस मनाने पंचगनी पहुंचे आमिर खान

    सुपरस्टार आमिर खान सितंबर के अंत के बाद से ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए बिना रुके शूटिंग कर रहे हैं, और अभिनेता फिल्म शूट करने के लिए देश भर में यात्रा करते भी दिखाई दिए जिसकी वजह से उन्हें मुश्किल से अपने परिवार को देखने का समय मिल पा रहा था। अब पिंकविला के अनुसार, आमिर खान, पत्नी किरण राव, बेटे आजाद और अपनी अम्मी के साथ, पंचगनी के लिए रवाना हो गए है जहाँ वह अपने परिवार के साथ क्रिसमस का जश्न मनाएंगे। आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“आमिर सर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए बिना रुके एक व्यस्त शूटिंग शेड्यूल पूरा कर रहे थे और अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पा रहे थे।”

    आगे सूत्र ने कहा-“जब उन्हें आखिरकार शूटिंग से फुर्सत मिल गई, तो उन्होंने इसे बेहतरीन बनाने का फैसला किया और क्रिसमस मनाने के लिए पंचगनी रवाना हो गए।” आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। अभिनेता देश भर में सौ से अधिक वास्तविक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करेंगे और एक जबरदस्त परिवर्तन से गुजरेंगे।

    https://www.instagram.com/p/B4_nGQ3h3k-/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में, आमिर खान अपनी ‘3 इडियट्स’ अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ फिर से नज़र आएंगे, और कुछ दिन पहले, आमिर और करीना को फिल्म के लिए पंजाब में शूट करते देखा गया था और दोनों आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर भी गए थे। फिल्म में मोना सिंह भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का निर्देशन किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *