Mon. Nov 28th, 2022
    साथ साथ क्रिकेट देखते हैं रणवीर-दीपिका, जानिए अभिनेत्री का पसंदीदा क्रिकेटर

    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे पावर कपल हैं जिनका फैन बेस उन्हें साथ में देखना पसंद करता है। जल्द ही, यह ऑफ स्क्रीन जोड़ी कपिल देव के जीवन पर आधारित कबीर खान की फिल्म ’83’ में एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देगी। रणवीर को कपिल देव के रूप में देखा जाएगा और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। हालांकि, इन दिनों दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। ट्रेलर को हाल ही में लॉन्च किया गया और उसके बाद, दीपिका ने एक क्रिकेट शो का दौरा किया।

    शो में, दीपिका ने क्रिकेट के बारे में बातचीत की और खुलासा किया कि रणवीर और वह एक साथ क्रिकेट मैच देखते हैं। दीपिका ने यहां तक कहा कि गली बॉय स्टार एक बहुत बड़े फुटबॉल प्रशंसक हैं और कभी-कभी, वे एक साथ महत्वपूर्ण खेल देखते हैं। उन्होंने कहा कि वह देश के किसी भी अन्य क्रिकेट प्रेमी की तरह खेल देखना पसंद करती है। दीपिका ने उल्लेख किया कि रणवीर और वह हर खेल को नहीं बल्कि कुछ ही महत्वपूर्ण खेलों को एक साथ देखते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BymM8LeBjUK/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B41iT3OhYne/?utm_source=ig_web_copy_link

    बाद में, दीपिका ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात की और खुलासा किया कि राहुल द्रविड़ उनके पसंदीदा हैं। उन्होंने कहा कि वह उन्हें इसलिए पसंद नहीं करती क्योंकि वह अच्छे खिलाड़ी हैं, बल्कि इसलिए ज्यादा पसंद करती हैं कि उन्होंने बाहर खुद को कैसे संचालित किया है। उनके मुताबिक, “मैं उनकी बहुत प्रशंसा करती हूँ और उन्हें अपना आदर्श मानती हूँ और वो बैंगलोर से भी हैं।”

    इस दौरान दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में विक्रांत मस्से के साथ नजर आएंगी। फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर है और जिन्हे अदालत में एसिड बिक्री के मुद्दे को उठाने के लिए भी जाना जाता है। दीपिका फिल्म में मालती के रूप में नजर आएंगी और एक एसिड अटैक सर्वाइवर की विजय यात्रा का प्रदर्शन करेंगी। ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और इसे पसंद किया जा रहा है। ‘छपाक’ को 10 जनवरी, 2020 को स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *