दा इंडियन वायर » खेल » हमारे खिलाड़ियों को कोहली से सीखना होगा : रोडी एस्टविक
खेल

हमारे खिलाड़ियों को कोहली से सीखना होगा : रोडी एस्टविक

वेस्टइंडीज के सहायक कोच रोडी एस्टविक ने शुक्रवार को कहा है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से सीखना चाहिए जिन्होंने मेहनत के नए उदाहरण तय किए हैं। भारत और विंडीज की टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज रविवार से शुरू हो रही है।

सीरीज से पहले एस्टविक ने कहा, “जब आप शिमरन हेटमायेर, निकोलस पूरन और शाई होप जैसे युवा खिलाड़ियों को देखते हैं तो पता चलता है कि हमारे लिए यह अच्छा समय है। हमारे पास ऐसे बल्लेबाज हैं जो तैयार हो रहे हैं। लेकिन अहम बात है कि आप किस तरह से मेहनत करते हैं। आपके सामने विराट कोहली का उदाहरण है। वह ऐसे हैं जो जिम में बेहद पसीना बहाते हैं।”

उन्होंने कहा, “कई खिलाड़ियों को उनसे सीखना चाहिए। बिना मेहनत के सफलता नहीं मिलती। मेहनत ऊबाउ हो सकती है लेकिन यह आपको सफलता देती है। एक बार जब आप प्रक्रिया का पालन करते हैं तो मौका बनता है।”

सहायक कोच ने अपनी टीम की तारीफ की और कहा कि टीम इस समय बदलाव से दौर से गुजर रही है और यहां से सिर्फ बेहतर ही होगी।

उन्होंने कहा, “हमारे खिलाड़ियों ने इस दौरे पर अच्छा किया है। उन्होंने काफी मेहनत की है। वो अभी परिणाम हासिल करेंगे। अगर आप देखेंगे कि हेटमायेर ने टी-20 में किस तरह से बल्लेबाजी की है तो आपको पता चलेगा कि वह शानदार खेल रहे हैं। अब हम बड़े प्रारूप में आ गए हैं।”

भारत ने विंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 से हरा दिया था।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!