Sun. Jul 14th, 2024
    कॉफ़ी विद करण 6: क्रिकेटर के एल राहुल ने बताया कि किस वजह से उनका मलाइका अरोड़ा पर क्रश खत्म हो गया

    करण जौहर के चैट शो “कॉफ़ी विद करण 6” में इस हफ्ते फिल्मों से हटकर एक नई जोड़ी नज़र आएगी। हर हफ्ते रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में, क्रिकेट जगत के दो हैण्डसम मुंडे हार्दिक पांड्या और के एल राहुल मस्ती करते हुए नज़र आयेंगे।

    इस एपिसोड में दोनों की लव लाइफ के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी। जब करण ने राहुल से उनके सेलेब्रिटी क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें मलाइका अरोड़ा पर बहुत बड़ा क्रश था। मगर वो खत्म हो गया जब अर्जुन कपूर और उनके डेट करने की खबरे मीडिया में आई। जब हार्दिक ने क्रश का विवरण करने के लिए कहा तो करण ने समझाया कि “क्रश आकर्षण से थोड़ा अधिक होता है, आप उस इंसान को इस हद तक चाहते हैं कि आप लगातार उसी के बारे में सोचते हैं और उनसे ही बात करना चाहते हैं। उनके साथ ही रहना चाहते हैं।”

    https://twitter.com/StarWorldIndia/status/1079433951800934400

    इसके बारे में आगे बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि उन्हें कुछ समय पहले ही कुछ डेटिंग से संबधित शब्दों के बारे में पता चला है। शो के प्रोमो में करण ये भी पूछते दिखाई दे रहे हैं कि चीयरलीडर के प्रति कौन ज्यादा आकर्षित होता है। तो राहुल ने बताया कि ‘कोई भी’ हो जाता है। जब करण ने पूछा कि हार्दिक क्यों नहीं, तो राहुल ने बताया कि ‘वे उन सब को डेट कर चुके हैं’।

    लगता है बाकी एपिसोड की तरह, ये भी धमाकेदार होने वाला है। अक्सर, क्रिकेट के खिलाड़ियों के बारे में ऐसी बातें जानने का मौका कम ही मिलता है मगर शो के मेकर्स हर बार ऐसी ऐसी बेमिसाल जोड़ी लाकर दर्शकों को चौकाने में माहिर हैं।

    https://twitter.com/StarWorldIndia/status/1079429205488779265

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *