Tue. Jan 31st, 2023
    कैटरीना कैफ रणबीर कपूर जीरो
    हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जीरो’ काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत ही रही है। फ़िल्म में शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के होने और अच्छे अभिनय करने के बावजूद फ़िल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है।
    कैटरीना कैफ की किरदार बबिता कुमारी जो एक सुपरस्टार है और उसका प्यार सफल नहीं हो सका है है, कैटरीना की अपनी ज़िन्दगी और रणबीर कपूर से उनके प्रेमसंबंध से प्रभावित है।
    यह अफवाह तो पहले से ही उड़ रही थी और इसके बाद रणबीर सिंह का इस फ़िल्म को न देखना भी आग में घी जैसा था। फ़िल्म में अभय देओल कैटरीना के बॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं और उनके किरदार का नाम है आदित्य कपूर।
    हाल ही में फ़िल्म कम्पैनियन को दिए गए एक साक्षात्कार में कैटरीना ने इन अफवाहों से पर्दा उठाया है। कैटरीना ने कहा है कि, “मुझे पता था कि लोग कड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेंगे पर मुझे यह भी पता था कि जब लोग यह फ़िल्म देखेंगे तो वह ऐसा नहीं कर पाएंगे क्योंकि किरदार कुछ अलग ढंग का है
    वह मैं नहीं हूँ और नाही मैं उस तरह का व्यवहार करती हूँ। मेरे लिए वह मुझसे फ़िल्म के जरिये बात करती है पर वह मैं नहीं हूँ।” एक और साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने यही बातें कही थीं। उन्होंने कहा कि, “मेरे दिमाग में मैं उसके विपरीत हूँ। मैं बहुत सूक्ष्म विचारधारा रखती हूँ।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *