Sat. Jun 3rd, 2023
    कृष्णा अभिषेक: मेरे किरदार सपना की सुनील ग्रोवर के किरदार गुत्थी से तुलना नहीं हो सकती

    अगर कोई एक शो है जिसके पास भारत में लगभग हर सप्ताहांत में सभी का मनोरंजन करने का रिकॉर्ड है, तो वह ‘द कपिल शर्मा शो‘ है। कपिल शर्मा अपने कॉमेडियन की टीम के साथ सभी को हंसाने में कामयाब रहे हैं। इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर शो में अहम किरदार गुत्थी के रूप में थे और दर्शक उनसे प्यार किया करते थे। हालांकि, कुछ मतभेदों के कारण सुनील ने शो छोड़ दिया। दिसंबर 2018 से प्रसारित होने वाले नए सीज़न में, कृष्णा अभिषेक को पेश किया गया, जिन्हे अब सपना के नाम से भी जाना जाता है।

    उनका किरदार सपना नए सीज़न का एक प्रमुख आकर्षण बन गया है, हर हफ्ते दर्शक इंतज़ार करते हैं कि कब सपना सितारों के साथ अपनी मालिश की बात करेंगी और साथ ही साथ वे, कपिल के साथ उनकी नौक-झोंक भी बहुत पसंद करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0WRd42np2M/?utm_source=ig_web_copy_link

    टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, कृष्णा से सुनील ग्रोवर की गुत्थी और उनके किरदार सपना के बीच तुलना के बारे में पूछा गया था। कृष्णा ने कहा कि कई लोगों ने उन्हें बताया है कि उनके किरदार सपना ने लोगों को सुनील के किरदार के बारे में भुला दिया है। उन्होंने सुनील की भी प्रशंसा की और उल्लेख किया कि उनका स्टाइल अद्वितीय था। लेकिन उन्होंने कहा कि सपना और गुत्थी के बीच कोई तुलना नहीं थी।

    Image result for Gutthi

    उनके मुताबिक, “आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन किसी ने भी अभी तक सपना की तुलना गुत्थी से नहीं की है। बल्कि, लोग मुझे बताते हैं कि जबसे तुम आये हो हम सुनील को भूल चुके हैं। मुझे यह तारीफ कई बार मिली है। सुनील बहुत अच्छे अभिनेता हैं। मैं उन्हें एक बहुत अच्छा अभिनेता मानता हूँ। उनका अपना स्टाइल है। मेरा अपना स्टाइल है। अक्षय कुमार अलग तरह की कॉमेडी करते हैं, गोविंदा अलग तरह की कॉमेडी करते हैं लेकिन दोनों अपने अपने स्पेस में शानदार हैं। मेरा मानना है कि सुनील का एक अलग स्टाइल है और उनका किरदार सपना के साथ बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। शो में कोई भी उनके बारे में बात नहीं करता है। शुरुआत में लोगों ने की, लेकिन फिर हमने इसे संभाल लिया।”

    https://www.instagram.com/p/BypFbzen0KM/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *