दा इंडियन वायर » समाचार » कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, देखे पोस्ट
मनोरंजन समाचार

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, देखे पोस्ट

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, देखे पोस्ट

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन आरती सिंह ने अपने पिता आत्मप्रकाश शर्मा की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट साझा किया है। कृष्णा ने अपने बचपन के दिनों से एक पुरानी तस्वीर साझा की जब वह 2 साल के थे और घोड़े पर बैठे थे।

अपने पिता के साथ पोज देते हुए, उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया-“मैं और मेरे पिता। मैं 2 साल का था, जब मेरी माँ की  मृत्यु हो गई, तब उन्होंने मेरा ध्यान रखा, बहुत प्यार से मुझे पाला और मुझे अच्छी चीजें सिखाई, आज मैं जो कुछ भी हूँ, केवल उनकी और उनकी शिक्षा की वजह से। उनकी बहुत याद आती है, काश वह अभी भी मेरे साथ होते, लेकिन मुझे पता है कि उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है और जहाँ भी वह है, हमे देख रहे हैं और हमारी रक्षा कर रहे हैं। लव यू डैडी हरि ओम।”

कृष्ण की बहन और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री आरती ने भी अपने पिता को याद किया और अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “आपकी याद आती है डैड …. उस दिन, ठीक इसी समय, जब मैं आपके पास लेटी हुई थी और इसके ठीक एक घंटे बाद आप हमे छोड़ कर चले गए। आप चीकू में हैं.. लेकिन आपकी जगह कोई नहीं ले सकता और आपको हमेशा याद करेंगे। और इस चुनरी के लिए धन्यवाद। आई लव यू डैडी।”

26 अगस्त 2016 को कैंसर के कारण कृष्णा और आरती ने अपने पिता को खो दिया था। आरती को आखिरी बार ‘उड़ान’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने पूनम की भूमिका निभाई थी। वह ‘उतरन’, ‘वारिस’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘परिचय’ और ‘मायका’ जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं। जबकि कृष्णा जो अपने कॉमेडी कौशल के साथ लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं, वह वर्तमान में ‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!