Sun. Apr 21st, 2024
    कृप कपूर सूरी और सिमरन की शादीशुदा ज़िन्दगी में नहीं हैं कोई मुश्किलें

    टीवी अभिनेता कृप कपूर सूरी बहुत जल्द कलर्स के सुपरनैचरल थ्रिलर शो ‘विष’ में नज़र आएंगे। इस शो में उनका चुड़ैल शिकारी का एक नकारात्मक किरदार होगा।

    Related image
    पिछले साल 5 अगस्त को, कृप ने मुंबई के गुरुद्वारा में फिर से सिमरन के साथ शादी की थी। उन्होंने कहा-“शादी देरी से हुई क्योंकि मैं काम में व्यस्त था। पैसे बनाने और काम करने में मशरूफ था।”
    उनकी शादी में शुरुआत से ही विवाद रहा है। जबकि कृप को लेकर खबरें थी कि वह अपनी कलश सह-कलाकार अपर्णा दीक्षित को डेट कर रहे हैं, ऐसी अफवाहें भी थी कि सिमरन का अपने ही ऑफिस में किसी के साथ चक्कर चल रहा है। हालांकि, कृप ने इन दोनों खबरों पर अपना स्पष्टीकरण दिया।
    Related image

    उनके मुताबिक, “अगर आप अपने सह-कलाकार के साथ ऑन-स्क्रीन अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हो तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप उन्हें डेट कर रहे हो। हमे अपना किरदार अच्छे से निभाने के लिए पैसे मिलते हैं और अगर हम अच्छी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री साझा नहीं करते तो दर्शक हमे पसंद नहीं करेंगे। अपर्णा और मेरे बीच कुछ नहीं था। मेरी पत्नी ये जानती हैं और ऊपर से, वह और अपर्णा अच्छे दोस्त हैं।”

    “सिमरन के एक सहकर्मी को डेट करने की अफवाह भी निराधार है। वह एक प्रोडक्शन हाउस में काम कर रही थी और बॉस उसकी योग्यता और परिश्रम से प्रभावित थे। कुछ लोग इसे पचा नहीं सकें और इन अफवाहों को प्रसारित करना शुरू कर दिया। नौकरी छोड़ने का निर्णय सिमरन का था। हम अपनी शादी में परेशानी की अफवाहों से बेफिक्र हैं। हम एक-दूसरे पर बेहद भरोसा करते हैं और मजबूत होते जा रहे हैं।”
    simran-krip
    अपनी पेशेवर ज़िन्दगी के साथ साथ, कृप अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में भी एक नया पढ़ाव शुरू करने वाले हैं। उन्होंने साझा किया-“सिमरन और मैं जल्द ही परिवार बढ़ाना चाहते हैं। हम दोनों चाहते हैं कि हमारी एक बेटी हो।”

    https://www.instagram.com/p/ByOGEwyggxF/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *