Tue. Mar 5th, 2024
    kriti senan box office track record

    ‘लुका छुप्पी’ 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ चली है और इसके साथ ही कृति सेनन ने एक और सुपरहिट फिल्म अपने नाम कर ली है। अभिनेत्री ने सुपरहिट ‘हीरोपंती’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

    और फिर ‘दिलवाले’ के 100 करोड़ कमाते ही स्टार बन गई थीं। उनकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

    ‘लुका छुप्पी’ की सफलता के साथ, कृति ने एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड स्थापित कर लिया है।

    उनकी फिल्म ‘राबता’ को अलग रखा जाए तो कृति सेनन ने अपने करियर में केवल हिट फ़िल्में ही दी हैं। हीरोपंती, दिलवाले, बरेली की बर्फी और हाल ही में लुका छुप्पी सभी ब्लॉकबस्टर रहे हैं, जिससे वह अपनी पीढ़ी के सबसे सफल सितारों में से एक बन गई हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv9jx3rgVg6/

    पीरियड फिल्म ‘पानीपत’, ‘अर्जुन पटियाला’ और कॉमिक फ्रैंचाइज़ी ‘हाउसफुल 4’ के साथ कृति की कुछ और रोमांचक फ़िल्में आने वाली हैं।

    न केवल कृति काफी लोकप्रिय है, बल्कि उसकी सबसे बड़ी ताकत वरुण धवन, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार और युवा सितारों के साथ जोड़ी बनाने की क्षमता है।

    वह हर सितारे के साथ सामान सहजता से काम कर लेती हैं।

    कृति इस स्टार पावर का प्रयोग भी खूब कर रही हैं। बॉलीवुड में लैंगिक भेदभाव के मसले पर हाल ही में कृति ने कहा है कि, ” यह इस तरह से नहीं है जैसे मुझे नजरअंदाज किया जाता है या साइड लाइन किया जाता है। मुझे ‘लुका छुप्पी’ के लिए श्रेय और प्रशंसा मिली है और मुझे इस पर खुशी है। मैं केवल कहानी की सुर्खियों पर एक सवाल का जवाब दे रही थी। जहां वेबसाइट और प्रकाशन आमतौर पर महिला प्रधान के नाम को नजरअंदाज करते हैं और यह कहते हैं कि यह केवल पुरुष अभिनेता की फिल्म है।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे लव मेकिंग सीन जिनको देखकर आपकी हंसी छुट जाएगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *