दा इंडियन वायर » समाचार » कृति सेनन अपनी पहली एकल फिल्म ‘मिमी’ के लिए हैं उत्साहित
मनोरंजन समाचार

कृति सेनन अपनी पहली एकल फिल्म ‘मिमी’ के लिए हैं उत्साहित

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म ‘मिमी’ में अपनी पहली एकल भूमिका के लिए तैयार हैं। फिल्म सरोगेसी के अछूते विषय पर आधारित है और इसका उद्देश्य इसके आसपास की भ्रांतियों को दूर करना है। सरोगेसी के अर्थ को खूबसूरती से सामने लाने के लिए पोस्टर को सराहना और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि यह निश्चित रूप से एक नया और अपरंपरागत विषय है, लेकिन यह भी पहली बार हुआ है कि कृति फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। मिड-डे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने अपने अनुभव, खुद पर दबाव और अपने पहले एकल के लिए उत्साह के बारे में बात की।

कृति लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में एक सरोगेट माँ की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह बहुत घबरा रही हैं क्योंकि हर बिंदु पर वह खुद से सवाल करती हैं। कृति ने मंडवा में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि अच्छा शॉट देने के बाद ही वह स्थिर महसूस करती हैं। अभिनेत्री को ‘बरेली की बर्फी’ के सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा और उनका मानना है कि उनके जैसे कुशल अभिनेता की उपस्थिति उनके प्रदर्शन में इजाफा करती है।

कृति अपने ‘लुका चुप्पी’ निर्देशक लक्ष्मण उटेकर के साथ दूसरी बार फिर से काम कर रही है और वह बताती है कि वह अपने आप में उनका विश्वास बढ़ाती है। वह कहती हैं कि जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब उनके पेट में तितलियां थीं, लेकिन वह उन पर जिम्मेदारी के बारे में भी जानती हैं। अभिनेत्री यह भी कहती है कि वह अब तक बेबी स्टेप ले रही थी और ‘मिमी’ के साथ, उन्हें लगता है कि वह अपने दम पर एक फिल्म चलाने के लिए तैयार है।
‘मिमी’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘माला आई विहाइकी’ की हिंदी रीमेक है। हालांकि यह एक संवेदनशील विषय से संबंधित है, लेकिन दर्शकों से संबंधित और सरोगेसी के विषय पर हवा को साफ करने के लिए फिल्म को हास्य के साथ पेश किया जाएगा।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!