Sat. Feb 4th, 2023
    kriti senan

    कृति सनोन की नवीनतम रिलीज़ ‘लुका छुप्पी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है और यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है। इस रोम-कॉम ने दर्शकों को अपनी बेदाग स्टार कास्ट और उनकी कॉमिक टाइमिंग के साथ ज़ोर से हँसने पर मज़बूर कर दिया था।

    कृति निस्संदेह आज के युग में सबसे सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। यह उसके फैशन कौशल हो, या उसके नृत्य, वह हर मामले में लोगों की पसंदीदा हैं।

    लुका छुप्पी के प्रचार के दौरान, कृति ने बॉलीवुड हंगामा के साथ विशेष बातचीत की थी और एक मजेदार ट्विटर सत्र में, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या फैंस उन्हें और उनकी बहन नुपुर को किसी फिल्म में काम करते देख पाएंगे?

    https://www.instagram.com/p/BudNua-n38v/

    इसपर कृति सनोन ने जवाब दिया कि, “यह रोमांचक होगा। मेरा मतलब है, मुझे अभी तक इस तरह की स्क्रिप्ट नहीं मिली है। लेकिन, अगर ऐसा होता है, तो यह एक सपने जैसा होगा जो आप जानते हैं कि शायद मैं कभी-कभी देखती हूं।

    अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत अच्छा होगा और यह एक शानदार चीज होगी। यह एक ऐसी फिल्म होगी जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी।”

    जो लोग सोशल मीडिया पर कृति का अनुसरण करते हैं, वे जानते हैं कि नूपुर के साथ उनका बंधन अनमोल है और दोनों का आपस में प्यारा रिश्ता है।

    फिल्मों की बात करें तो कृति की दो बड़ी फिल्में हैं। उनमें से एक ‘पानीपत’ है जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ हैं और दूसरा ‘अर्जुन पटियाला’, दिलजीत दोसांझ के साथ। ‘पानीपत’ एक पीरियड ड्रामा है, ‘अर्जुन पटियाला’ एक कॉमेडी फिल्म है।

    यह भी पढ़ें: ‘मोदी: द जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन’ वेब सीरीज के लिए स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखी है एक कविता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *