कुली नंबर 1: वरुण धवन ने ठुकराई लंदन में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की प्रतिकृति बनने की खबरें

Varun Dhawan

वरुण धवन इन दिनों रेमो डीसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभुदेवा और श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही, वह अपने पिता डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1‘ की शूटिंग शुरू कर देंगे जिसमे उनके साथ सारा अली खान नज़र आएँगी।

यह धवन के 90 के दशक के क्लासिक का रूपांतरण है और हम पहली बार वरुण और सारा की नई जोड़ी को देखेंगे। अभी भी इस बारे में कोई ठोस खबर नहीं है कि फिल्म को कहां स्थापित किया जाएगा: दुबई या लंदन लेकिन ऐसी अफवाहें थीं कि चूंकि वरुण एक कुली का किरदार निभा रहे हैं, इसलिए छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की प्रतिकृति लंदन में बनाई जाएगी लेकिन इन खबरों को खारिज कर दिया गया।

coolie-number-1-remake-first-look-696x914-1

वरुण ने ट्विटर के माध्यम से इस खबर पर स्पष्टीकरण दिया और दावा किया कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। उन्होंने लिखा-“सच नहीं है। लेकिन इसने वास्तव में मुझे हंसा दिया। इस हास्य के लिए शुक्रिया।”

जहां सूत्रों का दावा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन या थाईलैंड में हो सकती है, वहीं यह भी बताया गया है कि रूपांतरण को मुंबई में ही फिल्माया जाएगा।

इस दौरान, वरुण आखिरी बार अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आये थे। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने भी अहम किरदार निभाया था।

इस पीरियड-ड्रामा फिल्म को लेकर दर्शको के बीच बहुत उत्साह था लेकिन अभाग्य से, फिल्म बड़ी बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई। ये फिल्म वरुण के करियर की पहली फ्लॉप फिल्म है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here