Thu. Dec 8th, 2022
    काजोल ने बेटी न्यासा देवगन के जन्मदिन पर डाला हार्दिक पोस्ट: तुम हमेशा मेरे दिल की धड़कन रहोगी

    बॉलीवुड सुपरस्टार काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन आज 16 साल की हो गयी हैं। चूँकि आज उनकी लाड़ली का जन्मदिन है तो दिलवाले अभिनेत्री ने उनके लिए एक बेहद ही प्यारा पोस्ट डाला है। इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए, उन्होंने अपनी बेटी को अपनी धड़कन बुलाया।

    एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा करते हुए, काजोल ने कैप्शन में लिखा-“मेरे प्यारे प्यारे बच्चे को 16 वां जन्मदिन मुबारक हो। मैं अभी भी अपनी बाहों में तुम्हारा वजन महसूस करती हूँ और मुझे नहीं लगता ये कभी बदलेगा। तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ, जान लो कि तुम हमेशा मेरी दिल की धड़कन रहोगी। हमेशा।”

    https://www.instagram.com/p/Bwd3om2nMMu/?utm_source=ig_web_copy_link

    माँ और बेटी का रिश्ता तो होता ही खास है क्योंकि वह ना केवल माँ बेटी होती हैं बल्कि एक-दूसरे की पक्की सहेली भी होती हैं। एक बार एक इंटरव्यू में, काजोल ने न्यासा के साथ अपने रिश्ते के ऊपर बात की थी। उन्होंने कहा-“हमारा इस तरह का रिश्ता है जहाँ हम एक-दूसरे से काफी चीज़ो के बारे में बात कर पाते हैं। लेकिन हर चीज़ के बारे में नहीं क्योंकि आखिर में, मैं उसकी माँ हूँ। मैं अभी भी उसे डाँटती हूँ और वो कहती है-‘लेकिन क्यों माँ’। तो कुल मिलाकर, हम एक अच्छी जगह पर हैं।”

    न्यासा इन दिनों सिंगापूर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं लेकिन दूर रहने के बाद भी, काजोल को लगता है कि उनका रिश्ता और भी ज्यादा स्वस्थ होता जा रहा है। उनके मुताबिक, “मुझे नहीं पता कि क्या हम करीब आ गए हैं, लेकिन हम निश्चित तौर पर उतना नहीं लड़ते जितना हम पहले लड़ते थे। चीज़ें अब उतनी महत्वपूर्ण नहीं लगती जितना पहले लगती थी जब तुम उसी इंसान के साथ एक ही छत के नीचे रहते थे।”

    NYSA KAJOL

    KAJOL-NYSA

    “ऊपर से, मैं उसे इतना याद करती हूँ कि मैं बस चाहती हूँ कि हम जब भी मिले साथ में खुश रहे।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *