Thu. Jul 25th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: क्या हर्षद चोपड़ा को किया गया मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए संपर्क?

    जबसे हर्षद चोपड़ा और जेनिफ़र विंगेट अभिनीत शो ‘बेपनाह’ खत्म हुआ है, दर्शक हर्षद को फिर छोटे परदे पर देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। और अगर खबरों की मानी जाये तो, हर्षद को शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए संपर्क किया गया है।

    जबकि इतने दिनों से करण सिंह ग्रोवर के इस किरदार को निभाने की खबरें आ रही थी, अब ऐसा पता चला है कि मेकर्स अब उनके नाम पर विचार नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि करण इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पायेंगे। और मेकर्स को ये भी लगता है कि करण शो की मुख्य किरदार प्रेरणा उर्फ़ एरिका के विपरीत काफी उम्रदराज़ लगेंगे। इसलिए मेकर्स फ़िलहाल नए मिस्टर बजाज की तलाश में हैं।

    Image result for करण सिंह ग्रोवर

    और अब पिंकविला की खबर के अनुसार, हर्षद को ये आइकोनिक किरदार निभाने के लिए चुना गया है। इस बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने टेलीचक्कर को बताया-“करण जहाँ तक है इस शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन इस बारे में अभी भी चर्चा चल रही है। करण के डेट इशू हो सकते हैं जिससे प्रोडक्शन हाउस दुविधा में आ गया है। इसलिए, मेकर्स ने किरदार के लिए हर्षद चोपड़ा से भी संपर्क किया है।”

    अब शो की बात की जाये तो, इसमें जहाँ प्रेरणा का किरदार एरिका तो अनुराग बसु का किरदार पार्थ समथान निभाते हैं। दर्शको को एरिका और पार्थ की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। शो में वैम्प कोमोलिका का किरदार हिना खान निभाती हैं।

    https://www.instagram.com/p/BxCLD2MH8VG/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो टीआरपी की रेस में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। फ़िलहाल ये स्टार प्लस पर नंबर 1 चैनल बना हुआ है जबकि सभी चैनल में तीसरे स्थान पर है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *