दा इंडियन वायर » समाचार » करीना कपूर खान ने की पुष्टि, जल्द बनेगी उनके किरदार ‘पू’ पर वेब सीरीज
मनोरंजन समाचार

करीना कपूर खान ने की पुष्टि, जल्द बनेगी उनके किरदार ‘पू’ पर वेब सीरीज

करीना कपूर खान ने की पुष्टि, जल्द बनेगी उनके किरदार 'पू' पर वेब सीरीज

कोई भी सिनेमाप्रेमी फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में करीना कपूर खान द्वारा निभाया गया आइकोनिक ‘पू’ का किरदार कैसे भूल सकता है जो आज भी दर्शको का पसंदीदा बना हुआ है। करीना के फैन्स बहुत उत्साहित हो गए थे जब करण जौहर ने ‘पू डायरीज’ नामक एक सीरीज़ के बारे में बताया और तब से फैन्स इस प्रोजेक्ट की अधिक जानकारी का इंतज़ार कर रहे हैं। और अब, फैन्स की खुशी के लिए, करीना कपूर ने आखिरकार इस प्रोजेक्ट पर बात और बताया कि क्या वह फिर ये भूमिका निभा रही हैं या नहीं।

मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वह और करण अभी भी बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शो को लिखा जा रहा है और स्क्रिप्ट तय होने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं जानतीं कि शो की शूटिंग कब शुरू होगी  और अभी वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘तख्त’ के साथ व्यस्त हैं।

Image result for करीना पू

Image result for करीना पू

जब उनसे पूछा गया कि 40 की उम्र में पू कैसी होगी, तो उन्होंने कहा कि किरदार का सार एक ही होगा, हालांकि, वह अधिक शांत होगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुख्य विशेषताएं समान होंगी और वह हमेशा उनके साथ पर्याय बने रहेंगी और यह किसी और के द्वारा नहीं किया जा सकता है।

इस दौरान, वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के प्रचार में व्यस्त हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आयेंगे। फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement