Fri. Jun 21st, 2024
    करिश्मा कपूर के बाद, अब रवीना टंडन करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू 

    डिजिटल मीडियम बहुत तेज़ी से देश में अपने पांव पसार रहा है। जबकि पहले ही कई अभिनेता इसके बदौलत मशहूर हो गए हैं, कई अभिनेता ऐसे भी हैं जो पहले से ही मशहूर है लेकिन फिर भी डिजिटल की लोकप्रियता देखकर इससे जुड़ना चाहते हैं। कुछ समय पहले, करिश्मा कपूर ने ऑल्ट बालाजी के वेब शो ‘मेंटलहुड’ से अपना कमबैक किया था और अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, रवीना टंडन भी अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    Related image

    सूत्रों के मुताबिक, “रवीना टंडन, जो वर्तमान में ‘नच बलिए 9’ में जज हैं, डिजिटल स्पेस की ओर बढ़ रही हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह थ्रिलर का चयन करेंगी या ड्रामा का, यह उनके लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का प्रयोग करने के लिए एक अच्छा अवसर जैसा लगता है। यह देखा जाना बाकी है कि अभिनेत्री किस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का हिस्सा होंगी। ऐसी भी अटकलें हैं कि वह जल्द ही निर्माण कर सकती हैं।”

    जबकि आधिकारिक घोषणा का सभी को इंतज़ार हैं, रवीना इन दिनों सलमान खान द्वारा निर्मित शो ‘नच बलिए 9’ को जज करने में व्यस्त हैं। वह कोरियोग्राफर-निर्देशक अहमद खान के साथ शो को जज कर रही हैं। बॉलीवुड की बात करें तो, मस्त मस्त गर्ल आखिरी बार रिवेंज-थ्रिलर ‘मात्र’ में नज़र आई थी जिसमे उन्होंने अपनी बेटी के बलात्कार का बदला लिया।

    raveena tondon

    हाल ही में, वह सुनील शेट्टी के साथ बादशाह के गीत ‘शहर की लड़की’ रीमेक में नज़र आई। ये गीत सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का है जिसमे डायना पेंटी भी दिखाई दी थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *