Sun. Jun 23rd, 2024
    करियर की ऊंचाई पर भी खुश नहीं हैं आलिया भट्ट, कहा बेवजह रोने का मन करता है

    लगातार हिट पर हिट फिल्में देने के बाद भी और उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में भी रणबीर कपूर जैसा प्यार होने के बाद भी, आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें कभी कभी चिंता होने लगती हैं और उनका बेवजह रोने का मन करने लगता है। राज़ी अभिनेत्री ने बताया कि वह पिछले 5-6 महीने से इन सब का सामना कर रही हैं।

    फिल्मफेयर से बात करते हुए, आलिया ने कहा-“मैं डिप्रेशन में नहीं हूँ मगर मेरे मन में चिंताएं थी। ये आता है और चला जाता है। ये पिछले 5-6 महीने से थोड़ा ज्यादा हो रहा है। ये चिंता का दौरा नहीं है मगर मुझे बस अच्छा महसूस नहीं होता।”

    https://www.instagram.com/p/BvYoQwBDSxn/?utm_source=ig_web_copy_link

    आगे उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब से वजह से इस हालत का पता चला है। उनके मुताबिक, “उन्होंने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी है। मैंने उनकी किताब पढ़ी है।”

    https://www.instagram.com/p/Bo1pXwljLKE/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bo3-bKAj4iN/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने ये भी बताया कि वह इससे कैसे निपटती हैं। उनके मुताबिक, “कोई फर्क नहीं पड़ता ये कितना भी बुरा हो, मैं बस खुद को इसे महसूस करने देती हूँ। कभी कभी, मुझे बेवजह रोने का मन करता है। फिर ये गुज़र जाता है। शुरुआत में, मैं उलझन में फंस जाती थी। मैं हमेशा ये कारण देती कि ये काम की वजह से हो रहा है या शायद मैं थकी हुई हूँ या किसी से मिल नहीं पाई।”

    “जिस तरह का मेरा व्यक्तित्व है, मैं थोड़ा किनारे पर चली जाती हूँ। मैंने दोस्तों से इस बारे में बात की। मैंने इस बारे में अयान से बता की, मैंने अपनी बहन के दोस्त रोहन से बात की। सब ने मुझे यही कहा कि मुझे ये महसूस करना होगा कि ये चला जाएगा। महत्वपूर्ण ये है कि इसे स्वीकार करो और ये मत कहो कि तुम ठीक हो। अगर तुम्हे ठीक नहीं लग रहा है तो, तो तुम्हे ये बस ये कहना चाहिए कि तुम ठीक महसूस नहीं कर रहे हो।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *