करण पटेल ने सोशल मीडिया पर एक गुमनाम व्यक्ति को दी खुली चेतावनी

karan patel

डिजिटल युग के कई फायदे और नुकसान हुए हैं। सोशल मीडिया ने हमें अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में मदद की है लेकिन इसके नुकसान भी हैं। अभिनेताओं को अनुचित संदेश भेजना हाल ही में काफी चलन में है।

अब, करण पटेल (Karan Patel) ने एक गुमनाम व्यक्ति पर गुस्सा निकाला है। वह व्यक्ति को चेतावनी देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गए। रिपोर्टों के अनुसार, अनाम व्यक्ति ने अपनी पत्नी अंकिता को अनुचित मैसेज भेजे हैं।

karan patel 2

इस पर प्रतिक्रिया करते हुए, अभिनेता ने व्यक्ति के खाते का स्क्रीनशॉट साझा करने के लिए उसके इंस्टाग्राम का सहारा लिया और उस व्यक्ति को सबक सिखाने के लिए एक चेतावनी पोस्ट के साथ साझा किया।

व्यक्ति का खाता @didufan8 है और पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “चेतावनी” करण ने उसे गालियां देते हुए अगली बार ऐसा होने पर उसे बर्बाद कर देने की धमकी दी है।

View this post on Instagram

😡 W A R N I N G 😡

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

इन परिस्थितियों में करण पटेल के प्रशंसक उनके लिए समर्थन दे रहे हैं, लेकिन साथ ही अभिनेता के व्यक्ति के प्रति रोष पर भी सवाल उठाते हैं। फैंस अभिनेता से सवाल भी कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपना आप खो दिया है और इस विशेष गुमनाम व्यक्ति के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

करण भी अब आवश्यक कार्रवाई करने जा रहे हैं और उनके पास स्पष्ट रूप से उसके प्रशंसक का समर्थन है। करण अपराधी को सजा दिलाने और व्यक्ति के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के लिए साइबर क्राइम सेल से संपर्क करने जा रहे हैं।

karan patel 1

करण पटेल अपने शो ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए मशहूर हुए हैं जहाँ उन्होंने रमन कुमार भल्ला का किरदार निभाया है। अभिनेता ने बड़े पर्दे पर सिटी ऑफ़ गोल्ड, शूटआउट एट वडाला और फामूस जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें: अनुराग बसु की राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, और अभिषेक बच्चन स्टारर नहीं है ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की सीक्वल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here