Mon. Oct 3rd, 2022
    कबीर सिंह, शाहिद कपूर

    एक दुखद घटना में, शाहिद कपूर-स्टारर ‘कबीर सिंह’ के दल के एक सदस्य की गुरुवार को मसूरी, उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग के दौरान मृत्यु हो गई है। 

    35 वर्षीय राम कुमार की मौत एक फाइव-स्टार होटल में जनरेटर के पंखे में  मफ़लर फसने और घसीटने से हुई। वह जनरेटर के कामकाज संभाल रहा था जिसे शूट में इस्तेमाल किया जा रहा था।

    एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया, “राम जनरेटर में तेल की जाँच कर रहा था जब उसका मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया और वह उसमें भी खिंच गया।”

    राम के सिर पर गंभीर चोट लगी और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें कुछ घंटों के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका।

    सिने 1 स्टूडियोज और टी-सीरीज फिल्म्स के निर्माताओं ने एक संयुक्त बयान में कहा, “हमें इस नुक्सान का गहरा दुख है। हम राम कुमार के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। हम परिवार को समर्थन दे रहे हैं।”

    राम उत्तर प्रदेश के थे और उनके तीन भाई और एक बहन है। ‘कबीर सिंह’ तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है।

    यह भी पढ़ें: RSVP मूवीज बना रही है टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक?

    यह संदीप वांगा द्वारा निर्मित किया जा रहा है, जिन्होंने तेलुगु संस्करण का निर्देशन भी किया है।

    इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म भूषण कुमार, मुराद खेतानी, किशन कुमार और अश्विनी वर्डे द्वारा बैंकरोल की जा रही है।

    यह फिल्म पिछले साल 21 अक्टूबर को शुरू हुई थी और 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

    एक साक्षात्कार में, शाहिद ने कहा था, “मैं आमतौर पर तेलुगु फिल्में नहीं देखता हूं और इसने मुझे इसकी टोन, कच्चापन, सादगी और इस तथ्य से आश्चर्यचकित कर दिया था कि यह इतना वास्तविक और विश्वसनीय था।”

    उन्होंने कहा कि, “एक अभिनेता के रूप में यह किरदार मेरे लिए बहुत आकर्षक है क्योंकि इसमें भावनात्मक आर्क … बहुत ही मौलिक है। मुझे यह बहुत पसंद आया और अर्जुन की भूमिका निभाने वाले विजय देवरकोंडा ने इसे बहुत अच्छा किया था।”

    यह भी पढ़ें: पत्रलेखा ने सुनाई राजकुमार राव के साथ अपनी प्यारी प्रेमकहानी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.